राजनीति

Punjab Viral Video: पंजाब के कैबिनेट मंत्री का अश्लील वीडियो वायरल, राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिया संज्ञान

Punjab

Creative Common

मंत्री ने जवाब दिया कि वीडियो की जानकारी उन्हें नहीं है। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि मंत्री ने नौकरी के संबंध में उनसे संपर्क करने वाली महिला को वीडियो कॉल पर कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया और उसे अपने निजी अंग भी दिखाए।

कई भाजपा नेताओं ने सोमवार को पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) के मंत्री बलकार सिंह का एक आपत्तिजनक वीडियो साझा किया, जिसमें उन पर एक 21 वर्षीय महिला को अपने निजी अंग दिखाने का आरोप लगाया गया। हालांकि, मंत्री ने जवाब दिया कि वीडियो की जानकारी उन्हें नहीं है। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि मंत्री ने नौकरी के संबंध में उनसे संपर्क करने वाली महिला को वीडियो कॉल पर कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया और उसे अपने निजी अंग भी दिखाए।

राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने पंजाब पुलिस को सेक्स वीडियो आरोपों की जांच करने और तीन दिनों के भीतर एक रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया। महिला पैनल ने कहा कि राष्ट्रीय महिला आयोग पंजाब के विधायक श्री बलकार सिंह पर कदाचार का आरोप लगाने वाली एक ट्विटर पोस्ट से गंभीर रूप से परेशान है। रिपोर्ट की गई हरकतें, यदि प्रमाणित होती हैं, तो आईपीसी की धारा 354 और 354 बी के तहत गंभीर उल्लंघन हैं, जो सीधे तौर पर एक महिला की गरिमा का अपमान करती हैं।

आयोग ने कहा कि उसने पंजाब पुलिस प्रमुख गौरव यादव से आग्रह किया है कि “मामले की तेजी से और पूरी तरह से जांच करें, आरोपों की पुष्टि होने पर बलकार सिंह की गिरफ्तारी सुनिश्चित करें।” एनसीडब्ल्यू ने तीन दिनों के भीतर विस्तृत कार्रवाई रिपोर्ट और एफआईआर भी मांगी।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top