उत्तराखंड

Pulkit had a big disclosure of SIT in Uttarakhand Ankita Bhandari murder case

Share If you like it

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 03 Oct 2022, 08:14:33 PM

uk sit

DIG P. Renuka (Photo Credit: ANI)

dehradun:  

उत्तराखंड के पौढ़ी गढ़वाल की रहने वाली अंकिता हत्याकांड हत्याकांड में एसआईटी ने बड़ा खुलासा किया है. एसआईटी का नेतृत्व कर रही है पी. रेणुका देवी ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि अंकिता की हत्या करने का मोटिव पुलकित आर्या के पास मौजूद था. जांच के दौरान पाया गया है कि रिजोर्ट में हो रहे गलत काम का खुलासा होने के डर की वजह से पुलकित आर्या, उसके मैनेजर और साथियों ने मिलकर अंकिता की हत्या की तथा उस पर गलत करने का दबाव बनाया जा रहा था.

अंकिता हत्याकांड में गठित एसआईटी का नेतृत्व कर रही डीआईजी पी. रेणुका ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अब तक की जांच के जो सबूत मिले है वो हमारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का समर्थन कर रही है और जिन गवाहों से पूछताछ की उसमें कुछ अलग नही आया है. इस बात के पर्याप्त सबूत मिले है जिससे पता चलता है कि अंकिता पर वीआईपी गेस्ट को खुश करने के लिए लगातार दबाव बनाया जा रहा था उसे नौकरी से निकालने की भी धमकी दी जा रही था. आगे उन्होंने कहा कि अंकिता ने रिजार्ट में हो रहे गलत काम की जानकारी अपने किसी दोस्त को बता दी थी जिससे पुलकित और रिजोर्ट के सारे राज बाहर आने का डर था जिसकी वजह से उसकी हत्या हुई.

जांच के दौरान पुलिस को रिजोर्ट में एक वीआईपी सुईट मिला है. अब पुलिस इस केस को वीआईपी एंगल भी जांच कर रही है. पुलिस अब रिजोर्ट के कॉल डिटेल और डायरी भी खंगाल रही है किसे वीआईपी सेवा दी गई है. 

वही इस मामले पर उत्तराखंड एडीजी लॉ एंड ऑर्डर वी मुरुगेशन ने कहा है कि एसआईटी के खुलासे को पुख्ता करने के लिए चार महत्तवपूर्ण गवाहों को कोर्ट में 164 के तहत बयान दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने आगे कहा कि जल्द से जल्द सभी आरोपियों को कोर्ट से कड़ी से कड़ी सजा दिलाएंगे. 






संबंधित लेख

First Published : 03 Oct 2022, 07:40:17 PM




For all the Latest
States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Source link

Most Popular

To Top

Subscribe us for more latest News

%d bloggers like this: