राजनीति

Prayagraj की सीट पर BJP बढ़त की ओर, लोग Modi की गारंटी पर जता रहे भरोसा

 Prayagraj

prabhasakshi

प्रयागराज लोकसभा सीट पर लोगों ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में लगभग 73 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। प्रयागराज के बीजेपी उम्मीदवार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वे हमेशा क्षेत्र में सक्रिय रहते हैं इसलिए उनकी जीत सुनिश्चित है। विकास कार्यों की बदौलत बीजेपी के 400 पार के दावे को भी लोगों ने सही बताया।

चुनाव यात्रा के दौरान प्रभासाक्षी की टीम प्रयागराज पहुंची। जहां स्थानीय लोगों से हमारे एडिटर नीरज कुमार दुबे ने बात की है।

लोगों ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में लगभग 73 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। प्रयागराज के बीजेपी उम्मीदवार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वे हमेशा क्षेत्र में सक्रिय रहते हैं इसलिए उनकी जीत सुनिश्चित है। लोगों ने विकास कार्यों की बदौलत बीजेपी के 400 पार के दावे को भी सही बताया है। छत्तीसगढ़ के सांसद विजय बघेल ने बातचीत के दौरान कहा कि देश में लोगों का विश्वास भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है। जिसकी बदौलत पार्टी देश में बड़े बहुमत से जीत दर्ज करेगी। उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत निश्चित रूप से विश्व गुरु बनेगा। 

अलीगढ़ से भारतीय जनता पार्टी के विधायक ने भी बीजेपी की एक तरफा जीत का विश्वास जताया है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है और वह पूरी तरह से हताश और निराशा है। जिसकी बदौलत भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में क्लीन स्वीप करेगी। बीजेपी की महिला कार्यकर्ता ने कहा कि वह केंद्र सरकार द्वारा महिलाओं के लिए किए गए कम से संतुष्ट हैं और उन्होंने दोबारा मोदी सरकार बनाने का संकल्प दोहराया है। अन्य लोगों ने कहा कि प्रयागराज में इंडिया गठबंधन और भाजपा के लिए मुकाबला कड़ा होने वाला है।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top