राजनीति

Prajwal Revanna Sex Scandal: अपहरण मामले में फंसे प्रज्वल के पिता, एचडी रेवन्ना को SIT ने किया गिरफ्तार

Revanna

Creative Common

अपहरण के एक मामले में गिरफ्तारी से अंतरिम राहत के उनके अनुरोध को बेंगलुरु की एक अदालत द्वारा खारिज किए जाने के तुरंत बाद कर्नाटक पुलिस टीम ने एचडी रेवन्ना को हिरासत में ले लिया। एचडी रेवन्ना पर अपहरण का मामला चल रहा है क्योंकि आरोप है कि उनके सहयोगी ने एक 20 वर्षीय व्यक्ति की मां का अपहरण कर लिया है।

कर्नाटक जनता दल (सेक्युलर) के विधायक एचडी रेवन्ना को उनके खिलाफ दर्ज अपहरण के मामले में कर्नाटक पुलिस की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने गिरफ्तार कर लिया। जद (एस) विधायक को उनके पिता और पूर्व प्रधान मंत्री एचडी देवेगौड़ा के घर से गिरफ्तार किया गया था। अपहरण के एक मामले में गिरफ्तारी से अंतरिम राहत के उनके अनुरोध को बेंगलुरु की एक अदालत द्वारा खारिज किए जाने के तुरंत बाद कर्नाटक पुलिस टीम ने एचडी रेवन्ना को हिरासत में ले लिया। एचडी रेवन्ना पर अपहरण का मामला चल रहा है क्योंकि आरोप है कि उनके सहयोगी ने एक 20 वर्षीय व्यक्ति की मां का अपहरण कर लिया है।

शिकायतकर्ता राजू एचडी अपनी मां के साथ रेवन्ना के फार्महाउस में घरेलू नौकर के रूप में काम करता था। कथित तौर पर रेवन्ना के रिश्तेदार सतीश बबन्ना ने 29 अप्रैल को महिला को उसके घर से अपहरण कर लिया था और उसे कालेनल्ली में विधायक के करीबी सहायक राजशेखर के फार्महाउस में बंधक बनाकर रखा था। महिला को कर्नाटक पुलिस ने दिन में बचाया था। जेडीएस विधायक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 364 ए (अपहरण) और धारा 365 (जबरन रोकना) के तहत मामला दर्ज किया गया था और कर्नाटक पुलिस द्वारा गैर-जमानती धाराएं लगाई गई थीं। विशेष रूप से एचडी रेवन्ना के साथ-साथ उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना पर भी यौन उत्पीड़न और कृत्य को फिल्माने के गंभीर आरोप हैं।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top