राजनीति

PM Modi Exclusive: खुद को शहंशाह कहे जाने पर PM मोदी ने दिया जवाब, कही ये बात

PM MODI - India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
पीएम मोदी ने इंडिया टीवी से की खास बातचीत

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए आज वोटिंग हो रही है। इस बीच पीएम मोदी ने इंडिया टीवी को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया है। उन्होंने खुद को शहंशाह कहे जाने वाले सवाल का भी जवाब दिया और वो वजह भी बताई कि उन्हें ऐसा क्यों कहा जाता है।

पीएम मोदी ने क्या कहा?

पीएम मोदी ने कहा, ‘मैंने सुना कि मुझे शहंशाह कहा गया। मैं इतना सहन करता हूं, इतनी गालियां सहन करता हूं, तो ये स्वाभाविक है कि मैं सहनशाह हूं।’ पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की ओर से किए गए कृत्यों और उन्हें दी गई गालियों को वह इतने सालों से सहन करते आ रहे हैं। 

कांग्रेस को राहुल गांधी की उम्र से भी कम सीटें मिलेंगी: पीएम 

कांग्रेस के इस आरोप पर कि भाजपा इस बार 150 सीटों पर सिमट जाएगी, इस पर पीएम ने कहा कि कांग्रेस की हालत डूबते को तिनके का सहारा की तरह है। पीएम ने कहा कि पहले ये 170 बोलते थे फिर 150 और 120। अब ये आगे जाकर 100 से भी कम सीटें बताएंगे। पीएम मोदी ने दावा किया कि कांग्रेस को इस लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी की उम्र से भी कम सीटें मिलेंगी।

पीएम मोदी ने इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने पहले भी बताया था कि सोनिया गांधी चुनाव नहीं लड़ेंगी। उन्होंने पहले से ही कहा था कि राहुल गांधी वायनाड के अलावा यूपी की किसी अन्य सीट से भी चुनाव लड़ेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दावा करते हुए और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह रायबरेली सीट से भी हारने जा रहे हैं। उनकी हार अमेठी से भी बुरी होगी। 

क्या कांग्रेस राम मंदिर पर ताला लगा देगी? 

क्या कांग्रेस सरकार में आई तो राम मंदिर पर ताला लगा देगी? इस सवाल पर पीएम मोदी ने कहा है कि गांधी परिवार की 4 पीढ़ियों को वह बेहतर तरीके से जानते हैं। पीएम ने कहा कि 1946 में कोई नहीं सोचता था कि देश का बंटवारा होगा। किसी ने नहीं सोचा था कांग्रेस सरकार शाहबानो मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलट देगी। 

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के 30 साल पुराने टॉप ए़डवाइजर का कहना है कि वह सरकार में आए राम लला को वापस टेंट में रख देंगे। पीएम मोदी ने कहा कि जिस पार्टी ने जम्मू-कश्मीर से 370 हटाने का भी विरोध किया था, ऐसी पार्टी से क्या उम्मीद की जा सकती है।

ये भी पढ़ें: 

PM Modi Exclusive: क्यों चाहिए 400 पार सीटें? पीएम मोदी ने इंडिया टीवी के साथ इंटरव्यू में बताया

Exclusive: अमेठी से भी बुरी तरह रायबरेली में हारेंगे राहुल गांधी, पीएम मोदी ने किया बड़ा दावा

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top