राजनीति

PM Modi जी के सार्थक प्रयास से, देश विकसित राष्ट्र बनने की तरफ अग्रसर है

jewar mla dhirendra

PR

इस मौके पर जेवर विधायक श्री धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि “आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के सार्थक प्रयास से, देश विकसित राष्ट्र बनने की ओर अग्रसर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी योजना ने देश की दशा एवं दिशा को बदलकर रख दिया है।

आज दिनांक 13 दिसंबर 2023 को जेवर विधानसभा के कस्बा ज़ेवर में ज़ेवर विधायक श्री धीरेन्द्र सिंह और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने संयुक्त रूप से नमो सेवा केंद्र का शुभारंभ किया। इस मौके पर जेवर नगर पंचायत के चेयरमैन नारायण महेश्वरी एवं जहांगीरपुर नगर पंचायत के चेयरमैन गजेंद्र मीणा जी भी उपस्थित रहे। 

इस मौके पर जेवर विधायक श्री धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि “आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के सार्थक प्रयास से, देश विकसित राष्ट्र बनने की ओर अग्रसर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी योजना ने देश की दशा एवं दिशा को बदलकर रख दिया है।” जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने आगे कहा कि “यह नमो सेवा केंद्र भी विकसित भारत के लक्ष्य में पहुंचने में एक आहुति के समान है।”

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने कहा कि “माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा संचालित जन कल्याणकारी योजनाओं को घर-घर पहुंचने का एक माध्यम नमो सेवा केंद्र है। नमो सेवा केंद्र का मुख्य उद्देश्य सामाजिक सेवाओं के माध्यम से समृद्धि को बढ़ावा देना है।” 

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top