खेल

PBKS vs CSK Pitch Report: धर्मशाला में किसका होगा राज, बल्लेबाज या गेंदबाज

PBKS vs CSK Pitch Report- India TV Hindi

Image Source : GETTY
PBKS vs CSK Pitch Report

PBKS vs CSK Pitch Report: पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का 53वां मुकाबला धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें पूरी तरह से तैयार। इस सीरीज दोनों टीमों के बीच यह दूसरा मुकाबला है। इससे पहले चेन्नई में खेले गए मैच में पंजाब किंग्स ने बाजी मारी थी और उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से हरा दिया था। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ऐसे में दमदार वापसी की तलाश में होगी। सीएसके इस वक्त अंक तालिका में 5वें स्थान पर मौजूद है। वहीं टॉप 4 की रेस में मजबूती बनाने के लिए सीएसके को इस मैच में जीत हासिल करनी होगी।

एचपीसीए स्टेडियम, जिसे दुनिया के सबसे खूबसूरत क्रिकेट मैदानों में से एक माना जाता है, ने 2 टेस्ट, 9 वनडे मैच 10 टी20 इंटरनेशनल और 11 इंडियन प्रीमियर लीग मैचों की मेजबानी की है। इस सीरीज यह धर्मशाला का पहला मैच है। दोनों टीमों के लिए यहां की पिच पूरी तरह से नई है। ऐसे में आइए यहां की पिच रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

एचपीसीए स्टेडियम, धर्मशाला पिच रिपोर्ट

एचपीसीए स्टेडियम की पिचों से तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है, लेकिन वाइट बॉल फॉर्मेट में पहली पारी में कुछ उच्च स्कोर वाले स्कोर देखे गए हैं, जिससे पीछा करने वाली टीम को अक्सर लक्ष्य का पीछा करने में कठिनाई होती है। आईपीएल 2023 सीजन के दौरान यहां कुल दो मुकाबले खेले गए थे। जहां हाई स्कोरिंग मैच खेले गए थे। यहां तक ​​कि पिछले साल वनडे वर्ल्ड कप में भी हमें अच्छी बैटिंग विकेट देखने को मिलीं थी। इसलिए, उम्मीद है कि आईपीएल 2024 के दो मैचों के लिए इसी तरह की पिच होगी।

दोंनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

चेन्नई सुपर किंग्स: अजिंक्य रहाणे, रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), डेरिल मिचेल, मोइन अली, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, तुषार देशपांडे, रिचर्ड ग्लीसन, मथीसा पथिराणा। 

पंजाब किंग्स: जॉनी बेयरस्टो, सैम करन (कप्तान), रिले रोसौव, शशांक सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह। 

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top