उद्योग/व्यापार

Panchayat season 3: जितेंद्र कुमार ने लिए सबसे ज्यादा पैसे, नीना गुप्ता समेत अन्य एक्टर्स की फीस का खुलासा

Panchayat 3: पॉपुलर वेब सीरीज पंचायत का तीसरा सीजन एमेजॉन प्राइम वीडियो पर आज 28 मई को रिलीज हो गया है। इस सीरीज में भी जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, संविका और चंदन रॉय की शानदार एक्टिंग ने दर्शकों को खूब गुदगुदाया है। इस बीच एक रिपोर्ट में सीरीज में काम करने वाले कलाकारों की फीस का खुलासा किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक जितेंद्र कुमार उर्फ ​​जीतू एमेजॉन प्राइम वीडियो के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर हैं। वहीं, दावा किया जा रहा है कि नीना गुप्ता शो की दूसरी सबसे ज्यादा फीस लेने वाली स्टार हैं।

जितेंद्र कुमार को मिले सबसे ज्यादा पैसे

एबीपी लाइव के अनुसार अभिषेक त्रिपाठी की भूमिका के लिए जितेंद्र कुमार को हर एपिसोड के लिए 70,000 रुपए का भुगतान किया गया है। तीसरे सीजन में कुल आठ एपिसोड हैं, ऐसे में जितेंद्र कुमार का अनुमानित वेतन 5,60,000 रुपए है। रिपोर्ट में कहा गया है कि फीस लेने वाले एक्टर्स की लिस्ट में नीना गुप्ता दूसरे नंबर पर हैं। मंजू देवी के किरदार के लिए उन्हें हर एपिसोड पर 50,000 रुपए का भुगतान किया गया है। इस तरह पूरे सीजन के लिए उन्हें कुल 4,00,000 रुपए का अनुमान भुगतान किया गया है।

इस सीजन के तीसरे सबसे ज्यादा पैसे लेने वाले स्टार रघुबीर यादव बताए जा रहे हैं। प्रधान जी उर्फ ​​मंजू देवी के पति की भूमिका निभाते हुए उन्हें कथित तौर पर प्रति एपिसोड 40,000 रुपये का भुगतान किया गया है। इसका मतलब है कि इस सीजन में उन्हें कुल 3,20,000 रुपये का भुगतान किया गया है। नए सीजन में विकास जी का किरदार निभाने वाले चंदन रॉय ने प्रति एपिसोड 20,000 रुपये लिए। हालांकि, मनीकंट्रोल इन दावों की पुष्टि नहीं करता है।

दर्शकों को पसंद आ रहा तीसरा सीजन

पंचायत सीरीज के पहले दो सीजन कामयाब रहे थे और उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला है। ऐसे में तीसरे सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। नए सीजन की शुरुआत एक रोमांचक मोड़ से होती है। इसमें ट्रांसफर किए गए सचिव जी (जितेंद्र कुमार) अपनी कैट की तैयारी के लिए दिल्ली चले गए हैं, लेकिन उनका मन अब भी फुलेरा में अटका हुआ है। दूसरी ओर गांव में नए पंचायत सचिव की एंट्री हो गई है, जो उनकी जगह लेने के लिए तैयार हैं। इस तरह नया सीजन कई नए ट्विस्ट लेकर आया है।

न्यूज18 की समीक्षा में पंचायत सीजन 3 को 3.5 रेटिंग दी गई है। रिव्यू के मुताबिक “पंचायत का सीजन 3 पहले तीन एपिसोड में अच्छी शुरुआत करता है। निर्माताओं ने जगमोहन और उसके परिवार की परेशानियों को शोकाकुल प्रह्लाद के साथ बड़ी ही कोमलता से जोड़ा है। जगमोहन की मां और प्रह्लाद के बीच एक खास सीन, जहां दोनों एक-दूसरे से अपनी बात कहते हैं, आपको भावुक कर देगा। यह मार्मिक और दिल को छू लेने वाला है।”

Source link

Most Popular

To Top