उद्योग/व्यापार

Owais Metal and Mineral Processing IPO: 26 फरवरी से लगा सकेंगे पैसे; प्राइस बैंड, लॉट साइज समेत बाकी डिटेल्स हो गईं फाइनल

Owais Metal and Mineral Processing IPO 26 फरवरी को खुलने जा रहा है। इसके लिए अपर प्राइस बैंड 83-87 रुपये प्रति शेयर रखा गया है। कंपनी का प्लान इश्यू से 42.69 करोड़ रुपये जुटाने का है। आईपीओ में 49.07 लाख नए शेयर जारी होंगे और निवेशक 100 शेयरों के लॉट में बोली लगा सकेंगे। इश्यू की क्लोजिंग 28 फरवरी को होगी। शेयरों की लिस्टिंग, आईपीओ शेड्यूल के मुताबिक NSE SME पर 4 मार्च को हो सकती है।

Owais Metal and Mineral Processing मध्य प्रदेश की कंपनी है। IPO के लिए ग्रेटेक्स कॉरपोरेट सर्विसेज लिमिटेड बुक रनिंग लीड मैनेजर है। रजिस्ट्रार, बिगशेयर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड और मार्केट मेकर ग्रेटेक्स शेयर ब्रोकिंग है।

Owais Metal and Mineral Processing IPO का रिजर्व हिस्सा

IPO में 50 प्रतिशत हिस्सा क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स के लिए, 35 प्रतिशत हिस्सा रिटेल इनवेस्टर्स के लिए और 15 प्रतिशत हिस्सा नॉन इंस्टीट्यूशनल इनवेस्टर्स के लिए रिजर्व है। आईपीओ के बाद कंपनी में प्रमोटर्स की हिस्सेदारी घटकर 73 प्रतिशत रह जाएगी, जो अभी 100 प्रतिशत है।

Platinum Industries IPO : 235 करोड़ के आईपीओ के लिए रहें तैयार, प्राइस बैंड और रिस्क फैक्टर्स समेत पूरी डिटेल

2022 में Owais Metal and Mineral Processing की शुरुआत

Owais Metal and Mineral Processing की शुरुआत 2022 में हुई थी। यह मेटल्स और मिनरल्स का प्रोडक्शन और प्रोसेसिंग करती है। इसकी मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी मध्य प्रदेश के मेघनगर में है। आईपीओ में नए शेयरों को जारी करके मिलने वाले पैसों का इस्तेमाल कंपनी इक्विपमेंट खरीदने, वर्किंग कैपिटल जरूरतों और सामान्य कॉरपोरेट उद्देश्यों के लिए करेगी। 31 दिसंबर 2023 तक कंपनी का रेवेन्यू 39.77 करोड़ रुपये और शुद्ध मुनाफा 7.65 करोड़ रुपये था।

Disclaimer: यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। मनीकंट्रोल की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।

Source link

Most Popular

To Top