राजनीति

Ola Mobility ने Ayodhya के महर्षि वाल्मिकी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर परिचालन किया शुरू

Ola Mobility

X – @bhash

अयोध्या के महर्षि वाल्मिकी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर ‘ऑनलाइन’ कैब बुक करने की सुविधा देने वाली कंपनी ओला मोबिलिटी ने परिचालन शुरू कर दिया है। कंपनी ने कहा कि उसने हवाईअड्डे के आगमन और निकास बिंदु पर एक ‘कैब पिक-अप जोन’ स्थापित किया है। ओला मोबिलिटी ने ग्राहकों की सुविधा के लिए एक टीम भी तैनात की है।

नयी दिल्ली । ‘ऑनलाइन’ कैब बुक करने की सुविधा देने वाली कंपनी ओला मोबिलिटी ने अयोध्या में महर्षि वाल्मिकी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर परिचालन शुरू कर दिया है। कंपनी ने सोमवार को कहा कि उसने हवाईअड्डे के आगमन और निकास बिंदु पर एक ‘कैब पिक-अप जोन’ स्थापित किया है। ओला मोबिलिटी ने प्रतिनिधियों की एक टीम भी तैनात की है जो हवाई अड्डे पर अपने परिचालन का प्रबंधन करने और वास्तविक समय में ओला मोबिलिटी ने प्रश्नों का समाधान करने के लिए चौबीसों घंटे उपलब्ध रहेगी। 

ओला मोबिलिटी के सीईओ हेमंत बख्शी ने कहा, ‘‘अयोध्या भारत में सबसे तेजी से बढ़ते सांस्कृतिक और पर्यटन केंद्रों में से एक के रूप में उभर रहा है। ओला अपनी सेवाओं का विस्तार करने और शहर मेंपरिवहन समाधान प्रदान करने के लिए उत्साहित है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘एक अरब भारतीयों की सेवा करने के हमारे मिशन के अनुरूप, हम अयोध्या जैसे स्थानों में विकास के अवसरों को खोलने की योजना बना रहे हैं, जो आध्यात्मिक और सांस्कृतिक महत्व रखते हैं और सालाना लाखों पर्यटकों को आकर्षित करते हैं।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top