राजनीति

Noida में Audi गाड़ी से बुजुर्ग को मारने वाले ड्राइवर समेत दो आरोपी गिरफ्तार, 75 घंटे बाद चढ़े हत्थे

arrested

प्रतिरूप फोटो

ANI Image

सीसीटीवी फुटेज में दिखी कार का पता लगाकर उसे बरामद कर लिया गया है। हरियाणा में पंजीकृत इस कार को दिल्ली के किदवई नगर इलाके में एनबीसीसी परिसर के पास से बरामद किया गया। वाहन के मालिक की पहचान भी कर ली गई है।

नोएडा के सेक्टर 53 स्थित कंचनजंगा मार्केट के पास रविवार सुबह साढ़े पांच बजे के आसपास ऑडी कार की टक्कर से हुई बुजुर्ग की मौत के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इससे पहले मंगलवार को हादसे में उपयोग हुए वाहन को दिल्ली के किदवई नगर से बरामद कर लिया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

हालांकि, पुलिस फिलहाल चालक को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। ऑडी के मालिक की पहचान प्रमोद कुमार सिंह के रूप में की गई है, लेकिन पुलिस ने यह स्पष्ट नहीं किया कि दुर्घटना के दौरान कार वही चला रहा था या कोई और। पुलिस उपायुक्त (नोएडा) विद्या सागर मिश्रा ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘‘सीसीटीवी फुटेज में दिखी कार का पता लगाकर उसे बरामद कर लिया गया है। हरियाणा में पंजीकृत इस कार को दिल्ली के किदवई नगर इलाके में एनबीसीसी परिसर के पास से बरामद किया गया।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमने कार बरामद कर ली है और वाहन के मालिक की पहचान भी कर ली गई है। घटना के समय वाहन चलाने वाले को आखिरकार जल्द पकड़ लिया जाएगा। ’’ अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त मनीष मिश्रा ने बताया कि पुलिस की सात टीम मामले पर काम कर रही हैं।

इस दिन हुआ था हादसा

शहर में कंचनजंगा मार्केट के पास रविवार सुबह बेकाबू ऑडी कार की टक्कर से एक बुजुर्ग की मौत के मामले में पुलिस आरोपी कार चालक की तलाश कर रही है। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। मृतक के बेटे ने अज्ञात चालक के खिलाफ सेक्टर-24 थाने में शिकायत दी है। पुलिस शहर में विभिन्न जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की सहायता से आरोपी कार चालक की तलाश कर रही है। थाना सेक्टर 24 के प्रभारी निरीक्षक विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-53 निवासी प्रदीप कुमार साह ने बताया कि उनके पिता जनक देव रोजाना की तरह रविवार सुबह टहलने निकले थे। शिकायत के मुताबिक जब वह काफी देर तक नहीं लौटे तो प्रदीप ने उन्हें तलाशना शुरू किया। इसी दौरान प्रदीप ने अपने पिता को सड़क किनारे लहूलुहान हालत में पाया। स्थानीय लोगों ने शिकायतकर्ता को बताया कि अज्ञात ऑडी गाड़ी का चालक जनक देव को टक्कर मारकर फरार हो गया है। मृतक के परिजनों ने इस तरह का आरोप भी लगाया कि प्रदीप और उसके परिवार के अन्य सदस्य कई घंटे तक मामला दर्ज कराने के लिए पुलिस चौकी और थाने के चक्कर लगाते रहे।पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) विद्यासागर मिश्र ने बताया कि मृतक के बेटे की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि कार चालक की पहचान और उसकी गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित कर दी गई है। हादसे का करीब दो मिनट का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top