उद्योग/व्यापार

Multibagger Stock : Dolly Khanna ने इस स्मॉल कैप स्टॉक में की एंट्री, 4 साल में दे चुका है 513% रिटर्न

Multibagger Stock : हर किसी का निवेश का अपना तरीका होता है। कई निवेशकों की नजर दिग्गज निवेशकों के पोर्टफोलियो पर होती है, ताकि मल्टीबैगर स्टॉक्स को पहले ही पहचाना जा सके। अगर आपका भी तरीका यही है तो आपके लिए जरूरी खबर है। लेटेस्ट तिमाही अपडेट के अनुसार दिग्गज निवेशक डॉली राजीव खन्ना ने एक स्मॉल-कैप कंपनी में 1.03 फीसदी हिस्सेदारी के साथ एंट्री की है। इस कंपनी का नाम सेलन एक्सप्लोरेशन टेक्नोलॉजी लिमिटेड (Selan Exploration Technology) है। बीते शुक्रवार को यह स्टॉक 0.25 फीसदी की गिरावट के साथ 516.05 रुपये के भाव पर बंद हुआ है।

Selan Exploration Technology का शेयरहोल्डिंग पैटर्न

सेलन एक्सप्लोरेशन टेक्नोलॉजी लिमिटेड ऑयल और गैस एक्सप्लोरेशन और प्रोडक्शन सेक्टर में एक प्रमुख कंपनी है। यह एक डेट-फ्री कंपनी है, जिसमें प्रमोटर्स की होल्डिंग 30.46 फीसदी है। इसके अलावा, फॉरेन इंस्टीट्यूशनल इनवेस्टर्स (FII) की इसमें 3.83 फीसदी हिस्सेदारी है। डोमेस्टिक इंस्टीट्यूशनल इनवेस्टर्स (DII) का इसमें कोई निवेश नहीं है। लेटेस्ट शेयरहोल्डिंग पैटर्न के अनुसार डॉली खन्ना के पास स्टॉक में 1.03 फीसदी शेयर हैं।

कैसा है Selan Exploration Technology का फाइनेंशियल

दिसंबर तिमाही में सेलन एक्सप्लोरेशन टेक्नोलॉजी का रेवेन्यू सालाना आधार पर 52 फीसदी बढ़कर 43.57 करोड़ रुपये हो गया है। पिछले साल की समान तिमाही में कंपनी ने 28.66 करोड़ का रेवेन्यू दर्ज किया था। इसके अलावा, कंपनी ने दिसंबर तिमाही में 6.03 करोड़ रुपये का नेट प्रॉफिट दर्ज किया है, जबकि पिछले साल की समान तिमाही में यह 7.61 करोड़ रुपये था। वित्त वर्ष 2023 में कंपनी को 31 करोड़ रुपये का प्रॉफिट हुआ है, जबकि पिछले वित्त वर्ष में यह 10 करोड़ रुपये था।

कैसा रहा है Selan Exploration Technology के शेयरों का प्रदर्शन

सेलन एक्सप्लोरेशन टेक्नोलॉजी का 52-वीक हाई 592 रुपये और 52-वीक लो 251.05 रुपये है। वहीं, कंपनी का मार्केट कैप महज 784 करोड़ रुपये है। पिछले एक महीने में कंपनी के शेयरों में 5.77 फीसदी की तेजी आई है। वहीं, पिछले 6 महीने में इसने 31 फीसदी का रिटर्न दिया है। इस साल अब तक कंपनी के शेयर 5 फीसदी ही चढ़े हैं। पिछले एक साल में इसके निवेशकों को 91 फीसदी का रिटर्न मिला है। इतना ही नहीं, पिछले 4 सालों में इसने अपने निवेशकों को 513 फीसदी का जबरदस्त रिटर्न दिया है।

Source link

Most Popular

To Top