उद्योग/व्यापार

Multibagger stock : 7 दिनों में ही 34% चढ़ा स्टॉक, 4 सालों में 1751% रिटर्न, क्या आपके पास है?

Multibagger stock : अगर आप मल्टीबैगर स्टॉक की तलाश में हैं तो टाइगर लॉजिस्टिक्स (Tiger Logistics) के शेयरों पर नजर रख सकते हैं। बीते शुक्रवार को यह शेयर 5 फीसदी की तेजी के साथ 58.68 रुपये के भाव पर बंद हुआ है। पिछले 7 कारोबारी दिनों में ही कंपनी के शेयरों में करीब 34 फीसदी की दमदार रैली आ चुकी है। इस तेजी के साथ कंपनी का मार्केट कैप बढ़कर 620.39 करोड़ रुपये हो गया है। स्टॉक का 52-वीक हाई 87 रुपये और 52-वीक लो 33.75 रुपये है।

दरअसल, सर्विस टैक्स से जुड़ा फैसला कंपनी के हित में आया है, जिसके बाद से ही स्टॉक में तेजी देखी जा रही है। स्मॉल-कैप कंपनी ने भारतीय शेयर बाजार एक्सचेंजों को सर्विस टैक्स पेमेंट से संबंधित अनुकूल फैसले के बारे में जानकारी दी है।

Tiger Logistics का बयान

एक एक्सचेंज फाइलिंग में टाइगर लॉजिस्टिक्स ने कहा, “टाइगर लॉजिस्टिक्स को यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि 14 जुलाई 2023 और 10 फरवरी 2022 को हमारी पिछली सूचनाओं के बाद, हमें हमारे पक्ष में एक पॉजिटिव फैसला मिला है।”

कंपनी ने शेयर बाजार को बताया कि 18 नवंबर 2021 को दिल्ली में जीएसटी कमिश्नर से उसे सर्विस टैक्स बकाया का एक नोटिस मिला था। इसमें 5.65 करोड रुपए की डिमांड की गई थी। यह टैक्स डिमांड एक्सपोर्ट कार्गो, कंटेनर डिटेंशन चार्ज, टोल टैक्स और अन्य सर्विस के मद से जुड़ा था। कंपनी ने इसके खिलाफ आवेदन किया था। इसके बाद टैक्स कमिश्नर ने कहा है कि इस मामले में 2.6478 करोड रुपए की रकम पहले ही जमा कराई जा चुकी है।

कैसा रहा है शेयरों का प्रदर्शन

पिछले एक महीने में Tiger Logistics के शेयरों में 13 फीसदी की गिरावट आई है। हालांकि, पिछले 6 महीने में इसने 40 परसेंट का रिटर्न दिया है। इस साल अब तक कंपनी के शेयर 18 फीसदी गिरे हैं। पिछले एक साल में इसने 53 परसेंट का रिटर्न दिया है। इतना ही नहीं, पिछले 4 सालों में इसके निवेशकों को 1751 फीसदी का बंपर मुनाफा हुआ है।

Source link

Most Popular

To Top