उद्योग/व्यापार

Multibagger Stock : 4 सालों में 891% रिटर्न, कंपनी को मिला 1500 करोड़ का ऑर्डर

Multibagger Stock : अगर आप किसी मल्टीबैगर स्टॉक की तलाश में हैं तो Welspun Corp के शेयरों पर नजर रख सकते हैं। इसने अपने निवेशकों को कम समय में ही जबरदस्त रिटर्न दिया है। कंपनी को हाल ही में डोमेस्टिक और इंटरनेशनल मार्केट से करीब 1500 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है। आज सोमवार को कंपनी के शेयरों में 0.20 फीसदी की मामूली गिरावट आई है और यह 555.95 रुपये के भाव पर बंद हुआ है। कंपनी का मार्केट कैप 14,547.37 करोड़ रुपये है। इसका 52-वीक हाई 579.40 रुपये और 52-वीक लो 177.85 रुपये है।

कंपनी को मिले कई नए ऑर्डर

वेलस्पन कॉर्प लिमिटेड को भारत और संयुक्त राज्य अमेरिका में कई नए ऑर्डर मिले हैं। इसके साथ ही कंपनी का कुल ऑर्डर 1500 करोड़ रुपये के अनुमानित मूल्य के साथ करीब 150 हजार मीट्रिक टन (KMT) को पार कर गया है।

कंपनी को संयुक्त राज्य अमेरिका से एक गैस पाइपलाइन ऑर्डर मिला है। कंपनी को वित्तीय वर्ष 2024 और 2025 के दौरान इन ऑर्डर्स को एग्जीक्यूट करने का उम्मीद है। वेलस्पन कॉर्प लिमिटेड लाइन और गैस पाइप मैन्युफैक्चरिंग में लगातार सफलता के साथ बाजार में अपनी मौजूदगी मजबूत कर रही है। इससे पहले, वेलस्पन कॉर्प की सब्सिडियरी कंपनी Sintex BAPL 350 करोड़ रुपये तक की नई मैन्युफैक्चरिंग यूनिट के साथ तेलंगाना में बिजनेस बढ़ाने के लिए तैयार है।

कैसा रहा है शेयरों का प्रदर्शन

पिछले 6 महीने में Welspun Corp के शेयरों ने 80 फीसदी का शानदार रिटर्न दिया है। वहीं, पिछले एक साल में इसके निवेशकों को 152 फीसदी का बंपर रिटर्न मिला है। इतना ही नहीं, पिछले तीन सालों में कंपनी के शेयरों में 290 फीसदी की तेजी आई है। इसके अलावा, पिछले करीब 4 सालों में इसने 891 फीसदी का बंपर मुनाफा कराया है।

कंपनी के बारे में

वेलस्पन कॉर्प लिमिटेड वेलस्पन ग्रुप की प्रमुख कंपनियों में से एक है। यह ग्लोबल लेवल पर बड़े-डायमीटर वाले पाइप बनाने वाली लीडिंग कंपनी है। कंपनी सभी लाइन पाइप-संबंधित जरूरतों के लिए वन-स्टॉप सॉल्यूशन प्रदान करती है।

Source link

Most Popular

To Top