उद्योग/व्यापार

Multibagger Stock : 1 साल में 1 लाख के बन गए 11 लाख, क्या आपके पोर्टफोलियो में है यह स्टॉक?

Multibagger Stock : अगर आप निवेश के लिए किसी बेहतर स्टॉक की तलाश में हैं तो टेक सेक्टर की कंपनी Empower India के शेयरों पर नजर रख सकते हैं। इस पेनी स्टॉक ने निवेशकों को कम समय में बंपर मुनाफा कराया है। पिछली कुछ तिमाहियों में कंपनी के प्रॉफिट और रेवेन्यू में अच्छी-खासी बढ़ोतरी देखी गई है। यही वजह है कि निवेशक इसके शेयरों में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। बीते शुक्रवार को यह स्टॉक 1.23 फीसदी की गिरावट के साथ 1.60 रुपये के भाव पर बंद हुआ है। कंपनी का मार्केट कैप 186.21 करोड़ रुपये है।

कैसा रहा है शेयरों का प्रदर्शन

पिछले एक महीने में कंपनी के शेयरों में करीब 26 फीसदी की तेजी आई है। वहीं, पिछले 6 महीने में इसने 213 फीसदी का शानदार रिटर्न दिया है। साल 2023 में इसके निवेशकों को 966 फीसदी का बंपर मुनाफा हुआ है।

यह स्टॉक 29 दिसंबर को ₹1.65 के अपने 52-वीक के हाई पर पहुंच गया। 2 जनवरी 2023 को इसका 52-वीक लो 0.15 रुपये है। इसका मतलब है कि स्टॉक में 52-वीक लो के मुकाबले 1000 फीसदी की तेजी आई है।

1 लाख के बन गए 11 लाख

2 जनवरी 2023 को कंपनी के एक शेयर की कीमत 0.15 रुपये थी। वहीं, 29 दिसंबर को इसका 52-वीक हाई 1.65 रुपये था। यानी पिछले एक साल में ही इसके निवेशकों का पैसा 11 गुना बढ़ा है। इसका मलतब है कि अगर आपने एक साल पहले स्टॉक में 1 लाख रुपये लगाए होते तो आज आपकी रकम बढ़कर 11 लाख रुपये हो जाती।

कंपनी के बारे में

एम्पॉवर इंडिया अपनी सब्सिडियरी कंपनियों के साथ मिलकर भारत में डिजिटल सॉल्यूशन प्रोवाइड करती है। यह आईटी प्रोडक्ट्स के कारोबार में लगी हुई है। इसके पोर्टफोलियो में एम्पावर बॉलीवुड, एम्पावर का बिजनेस इंटेलिजेंस ऐप (एम्पावर बिज़) और एम्पावर ट्रेडएक्स शामिल हैं। एम्पॉवर बॉलीवुड CINE फ़िल्टर, CINE प्रोजेक्ट पल्स, CINE लीड्स, CINE रैंक, CINE लीग और CINE शोकेस प्रदान करता है। एम्पावर बिज़ अपने ग्राहकों को ऑटो-अपडेट फीचर के साथ कस्टमाइजेबल, ग्राफिकली एडवांस मोबाइल बिजनेस कार्ड प्रदान करता है।

Source link

Most Popular

To Top