खेल

MI vs LSG Dream 11 Prediction: इस फार्मूले से बनाएं अपनी टीम, कप्तान और उपकप्तान इन खिलाड़ियों को चुनें

Mumbai Indians vs Lucknow Super Giants- India TV Hindi

Image Source : PTI
MI vs LSG Dream 11 Prediction: इस फार्मूले से बनाएं अपनी टीम, कप्तान और उपकप्तान इन खिलाड़ियों को चुनें

MI vs LSG Dream 11 Prediction: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन के 67वें लीग मुकाबले में मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच ये मैच मुंबई टीम के होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में होगा। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम का इस सीजन प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक देखने को मिला है, जिसमें वह अपने 13 मैचों में सिर्फ 4 को ही जीतने में सफल हो सकी और प्लेऑफ में पहुंचने की रेस से काफी पहले ही बाहर हो गई थी। मुंबई इंडियंस की कोशिश अब अपने आखिरी लीग मैच में बेहतर प्रदर्शन करने की होगी ताकी सीजन का अंत अच्छे से किया जा सके। वहीं लखनऊ सुपर जाएंट्स टीम को लेकर बात की जाए तो उनके पास अभी भी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बाकी है तो है लेकिन उन्हें जहां अपने इस आखिरी लीग मैच में बड़ी जीत हासिल करनी होगी तो वहीं दूसरे मैचों के परिणामों पर भी निर्भर रहना पड़ेगा। हम आपको इस मुकाबले की ड्रीम 11 टीम के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आप किन खिलाड़ियों को अपनी फेंटेसी टीम में शामिल कर सकते हैं।

3 विकेटकीपर और तीन ऑलराउंडर खिलाड़ियों को दें जगह

मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच खेले जानें वाले इस मैच के लिए आप अपनी ड्रीम 11 टीम विकेटकीपर के ऑप्शन से 3 प्लेयर्स को चुन सकते हैं, जिसमें केएल राहुल, निकोलस पूरन और ईशान किशन का नाम शामिल है। इन खिलाड़ियों का अभी तक इस सीजन बल्ले से बेहतर प्रदर्शन देखने को मिला है। राहुल जहां अभी तक इस सीजन 35.77 के औसत से 465 रन बना चुके हैं तो वहीं निकोलस पूरन के बल्ले से भी 424 रन देखने को मिले हैं, इसके अलावा पिछले कुछ मैचों में ईशान किशन का फॉर्म भी बेहतर देखने को मिला है। वहीं प्रमुख बल्लेबाजों में आप रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव को अपनी टीम का हिस्सा बना सकते हैं। सूर्या इस सीजन अपने शानदार फॉर्म के साथ इस सीजन का अंत करना चाहेंगे।

आप अपनी इस ड्रीम 11 टीम में ऑलराउंडर खिलाड़ियों के ऑप्शन से मार्कस स्टोइनिस, हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या को शामिल कर सकते हैं। इसके अलावा आप प्रमुख गेंदबाजों के ऑप्शन से आप जसप्रीत बुमराह, मोहसिन खान और नुवान तुषारा को अपनी इस टीम में शामिल कर सकते हैं।

स्टोइनिस को बनाएं कप्तान, सूर्या को उपकप्तान

इस मुकाबले की आप अपनी ड्रीम 11 टीम में कप्तान के रूप में मार्कस स्टोइनिस को चुन सकते हैं, जो बल्ले के साथ गेंद से भी अपना कमाल इस सीजन दिखाते हुए नजर आएं हैं। वहीं उपकप्तान के रूप में आप सूर्यकुमार यादव को चुन सकते हैं जो मुंबई के स्टेडियम की बल्लेबाजों के लिए मददगार पिच पर एकबार फिर से अपना कमाल दिखाते हुए नजर आ सकते हैं।

मुंबई इंडियंस बनाम लखनऊ सुपर जाएंट्स मैच की बेस्ट ड्रीम 11 टीम:

विकेटकीपर – केएल राहुल, निकोलस पूरन, ईशान किशन।

बल्लेबाज – सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), रोहित शर्मा।

ऑलराउंडर – मार्कस स्टोइनिस (कप्तान), हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या।

गेंदबाज – जसप्रीत बुमराह, मोहसिन खान, नुवान तुषारा।

ये भी पढ़ें

विराट कोहली ने अपने रिटायरमेंट पर पहली बार दिया बयान, कहा एक बार गया तो…

IPL Rising Star: छोटी सी उम्र में IPL के बड़े स्टार बने अंगकृष रघुवंशी, डेब्यू सीजन में किया था कमाल

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top