खेल

MI vs GT IPL 2024 my 11 circle prediction match IPL 2024 fantasy Team ipl 2024 mumbai। MI vs GT MY 11 Circle Prediction: IPL 2024 में इन खिलाड़ियों को करें अपनी टीम में शामिल, जीतने के हैं पूरे चांस

Shubman Gill And Hardik Pandya- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
Shubman Gill And Hardik Pandya

Mumbai Indians vs Gujarat Titans: IPL 2024 का शानदार अंदाज में आगाज हो चुका है। पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने आरसीबी को 6 विकेट से हरा दिया है। आज आईपीएल में शाम 7.30 बजे से गुजरात टाइटंस का सामना मुंबई इंडियंस की टीम से होगा। दोनों टीमों के बीच अभी चार मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें से दो में गुजरात और दो में मुंबई की टीम ने बाजी मारी है। इस बार दोनों टीमों के पास नया कप्तान है। गुजरात की कमान शुभमन गिल और हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस की कप्तानी की जिम्मेदारी संभालेंगे। दोनों टीमों के पास स्टार खिलाड़ियों की फौज है, जो चंद गेंदों में मैच का रुख बदल देते हैं। हम आपको इस मैच की My 11 Circle टीम के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आप किन खिलाड़ियों को शामिल कर सकते हैं।

इन दो विकेटकीपर्स को कर सकते हैं शामिल

इस मैच के लिए दोनों टीमों के पास विकेटकीपर के रूप में स्टार खिलाड़ी मौजूद हैं। मुंबई इंडियंस के पास विकेटकीपिंग करने के लिए ईशान किशन हैं। वह मुंबई के लिए ओपनिंग करते हैं और विस्फोटक बैटिंग करने के लिए जाने जाते हैं। वहीं गुजरात टाइटंस के पास विकेटकीपिंग करने के लिए ऋद्धिमान साहा का ऑप्शन है। साहा की विकेटकीपिंग स्किल कमाल की है और पिछले दो सीजन में उन्होंने गुजरात टाइटंस के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। 

पिछले सीजन शुभमन गिल ने बेहतरीन बल्लेबाजी का नमूना पेश किया था और उन्होंने अपने दम पर टीम को खिताब दिलाया था। उन्होंने आईपीएल 2023 में 890 रन बनाए थे, जिसमें तीन शतक शामिल थे। वह एक बार क्रीज पर सेट हो जाएं तो उन्हें आउट करना मुश्किल हो जाता है। इसके अलावा आप गुजरात टाइटंस की टीम से ही केन विलियमसन और डेविड मिलर को शामिल कर सकते हैं। विलियमसन टिक कर बैटिंग करते हैं। वहीं मिलर फिनिशर का रोल अदा कर सकते हैं। टीम में आप रोहित शर्मा को भी शामिल कर सकते हैं। वह बेहतरीन बल्लेबाजी करते हैं और लंबे छक्के लगाने के लिए फेमस हैं। 

मौजूद हैं 2 धाकड़ ऑलराउंडर

ऑलराउंडर्स के तौर पर आप हार्दिक पांड्या को मौका दे सकते हैं। हार्दिक धाकड़ बल्लेबाजी और बेहतरीन गेंदबाजी में माहिर हैं। वह फील्डिंग भी कमाल की करते हैं। वहीं राशिद खान के स्पिन के जादू से बच पाना इतना आसान नहीं है। इसके अलावा वह निचले क्रम पर उतरकर ताबड़तोड़ बैटिंग करते हैं। उन्होंने पिछले दो सीजन गुजरात टाइटंस के लिए ऐसा करके दिखाया है। 

इस खिलाड़ी को चुन सकते हैं कप्तान और उपकप्तान 

गेंदबाजी लाइन अप में आप जसप्रीत बुमराह को शामिल कर सकते हैं। बुमराह काफी किफायती साबित होते हैं और यॉर्कर गेंद फेंकने में एक्सपर्ट हैं। उनका साथ निभाने  के लिए आप गेराल्ड कोएत्जी को मौका दे सकते हैं। कोएत्जी ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 में साउथ अफ्रीका के लिए बेहतरीन गेंदबाजी की थी। स्पिनर के तौर पर पीयूष चावला एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकते हैं। चावला ने पिछले सीजन मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। कप्तान की जिम्मेदारी आप शुभमन गिल और उपकप्तान  की जिम्मेदारी राशिद खान को सौंप सकते हैं। 

मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस मैच की बेस्ट My 11 Circle टीम

विकेटकीपर– ईशान किशन, ऋद्धिमान साहा

बल्लेबाज- शुभमन गिल, रोहित शर्मा, केन विलियमसन, डेविड मिलर

ऑलराउंडर- राशिद खान, हार्दिक पांड्या 

गेंदबाज- जसप्रीत बुमराह, गेराल्ड कोएत्जी, पीयूष चावला

यह भी पढ़ें: 

IPL 2024: रोहित शर्मा के निशाने पर रहेंगे ये 3 रिकॉर्ड, बन सकते इस मामले में पहले भारतीय खिलाड़ी

इस मैदान पर खेला जाएगा IPL 2024 का फाइनल मुकाबला, जानें कहां होंगे क्लीफायर और एलिमिनेटर मैच

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top