खेल

mary kom has not announced retirement yet star indian boxer herself revealed। मैरी कॉम ने अभी नहीं लिया है रिटायरमेंट, स्टार बॉक्सर ने खुद किया इस बात का खुलासा

mary kom- India TV Hindi

Image Source : GETTY
mary kom

भारत की स्टार बॉक्सिंग खिलाड़ी मैरीकॉम ने कल रात 24 जनवरी को संन्यास ले लिया था। इंटरनेशनल मुक्केबाजी संघ के नियम किसी पुरुष या महिला खिलाड़ी को 40 साल की उम्र तक ही टूर्नामेंट में भाग लेने की अनुमति देते हैं। जबकि मैरी कॉम 41 साल की हो चुकी हैं। लेकिन अब मैरीकॉम ने कहा है कि उन्होंने रिटायरमेंट की घोषणा नहीं की है। अपने संन्यास पर उन्होंने बड़ा खुलासा किया है। 

मैरी कॉम ने कही ये बात 

मैरी कॉम ने कहा कि मैंने रिटायरमेंट नहीं लिया है। मेरी बात को गलत तरीके से पेश किया गया। मैं जब भी संन्यास की घोषणा करुंगी मीडिया के सामने आउंगी। मैंने कुछ मीडिया रिपोर्ट देखी हैं जिनमें कहा गया है कि मैंने संन्यास की घोषणा कर दी है और यह सच नहीं है। मैं 24 जनवरी 2024 को डिब्रूगढ़ में एक स्कूल कार्यक्रम में भाग ले रही थी, जिसमें मैं बच्चों को प्रेरित कर रहा थी और मैंने कहा कि मुझमें अभी भी खेलों में उपलब्धि हासिल करने की भूख है, लेकिन ओलंपिक में उम्र सीमा मुझे भाग लेने की अनुमति नहीं देती है। मैं स्पोर्ट्स को आगे ले जाना चाहती हूं। मैं अभी भी अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही हूं और जब भी मैं संन्यास की घोषणा करूंगी तो सभी को सूचित करूंगी।

Source link

Most Popular

To Top