राजनीति

Maharashtra: डिप्टी सीएम की मौजूदगी में भाजपा विधायक ने पुलिसकर्मी को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल

भाजपा विधायक सुनील कांबले ने उपमुख्यमंत्री अजित पवार के कार्यक्रम के दौरान एक पुलिस अधिकारी को थप्पड़ मारा। घटना का वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। यह पुलिसकर्मी वहीं खड़ा था जब सुनील कांबले मंच से उतरते वक्त लड़खड़ाकर गिर गए। पुलिस बल तब घबरा गया जब विधायक क्रोधित हो गए और बिना सोचे-समझे अधिकारी को थप्पड़ मार दिया। इससे पहले, सुनील कांबले द्वारा पीएमसी में एक महिला कर्मचारी को कथित तौर पर परेशान करने की एक ऑडियो रिकॉर्डिंग भी वायरल हुई थी।

पुणे के ससून अस्पताल में थर्ड जेंडर देखभाल के लिए एक विशेष वार्ड तैयार किया गया है और इसका उद्घाटन महाराष्ट्र राज्य के उपमुख्यमंत्री और पुणे जिले के संरक्षक मंत्री अजित पवार ने किया। इस मौके पर मंत्री हसन मुश्रीफ, महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर, सांसद सुनील तटकरे, विधायक सुनील कांबले, विधायक रवींद्र धांगेकर, ससून अस्पताल के विनायक काले समेत कई लोग मौजूद थे। बीजेपी विधायक सुनील कांबले इस बात से नाराज थे कि कार्यक्रम स्थल पर उनका नाम नहीं था। 

उतरते समय सुनील कांबले सीढ़ियों से फिसल गए, गुस्साए कांबले ने एक पुलिस अधिकारी को थप्पड़ मार दिया। उस वक्त किसी को समझ नहीं आया कि असल में हुआ क्या था। विधायक सुनील कांबले अक्सर कई कारणों से विवादों में घिरे रहते हैं। चूंकि उपमुख्यमंत्री ने इस घटना को प्रत्यक्ष देखा, इसलिए सवाल उठ रहे हैं कि क्या विधायक पर आरोप लगेंगे और क्या पुलिस कार्रवाई करेगी। 

घटना को लेकर उद्धव ठाकरे की शिवसेना भाजपा पर हमलावर हो गई है। प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि सत्ता की भूखी और सत्ता के नशे में धुत भाजपा और पनास खोखे गिरोह लगातार राज्य को शर्मसार कर रहे हैं। कल यह बदजुबान गद्दार मंत्री अब्दुल सत्तार था जिसने लोगों पर लाठियां चलवाईं और आज भाजपा विधायक सुनील कांबले ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी को मार रहे हैं।

Source link

Most Popular

To Top