राजनीति

Madhya Pradesh में Congress ने जताया जीत का भरोसा, BJP ने किया क्लीन स्वीप का दावा

Madhya Pradesh

prabhasakshi

मध्य प्रदेश में चुनाव के बाद बूथ एजेंटों द्वारा दिए गए आंकड़ों के आधार पर पार्टियों में हार-जीत का मंथन होने लगा है। इन आंकड़ों की बदौलत कांग्रेस अपनी स्थिति बेहतर बता रही है। तो वहीं भारतीय जनता पार्टी भी प्रदेश में क्लीन स्वीप करने का दावा कर रही है।

मध्य प्रदेश में सभी लोकसभा सीटों पर चुनाव संपन्न हो गया है। चुनाव के बाद बूथ एजेंटों द्वारा दिए गए आंकड़ों के आधार पर पार्टियों में हार-जीत का मंथन होने लगा है। इन आंकड़ों की बदौलत कांग्रेस अपनी स्थिति बेहतर बता रही है। तो वहीं भारतीय जनता पार्टी भी प्रदेश में क्लीन स्वीप करने का दावा कर रही है। इस दौरान कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता जितेंद्र मिश्रा ने कहा कि पार्टी सभी बूथ सेक्टर और क्षेत्र के नेताओं के साथ बैठकर जुटाए गए आंकड़ों पर मंथन कर रही है जिसके मुताबिक पार्टी प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी प्रदेश के नगर निकायों में लोगों को मूलभूत सुविधाएं देने में नाकाम रही है।

बीजेपी के प्रवक्ता सत्येंद्र जैन ने प्रभासाक्षी से बातचीत के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सभी नेताओं की मेहनत की बदौलत भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में सभी 29 सीटें जीतने जा रही है। उन्होंने पार्टी के अबकी बार 400 पार का नारा साकार होने का भी विश्वास जताया है। भाजपा नेता ने कांग्रेस को मुंगेरीलाल और शेख चिल्ली करार देते हुए कहा कि कांग्रेस को मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखने की आदत लग चुकी है।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top