राजनीति

Ludhiana में पहली बार अकेले चुनाव लड़ रही BJP, भगवामय हुआ माहौल

Ludhiana

prabhasakshi

लुधियाना संसदीय क्षेत्र में महिलाओं ने बताया कि सरकार के विकास कार्यों की बदौलत राज्य में बीजेपी बेहतर स्थिति में है। उन्होंने राज्य में महिला सुरक्षा को एक प्रमुख चुनावी मुद्दा बताया। युवाओं ने आशा जतायी कि इस चुनाव में बीजेपी की सरकार बनने के बाद मोदी हमेशा प्रधानमंत्री बने रहें और देश में चुनाव बंद करवा देना चाहिए।

चुनाव यात्रा के दौरान प्रभासाक्षी की टीम पंजाब पहुंची। जहां लुधियाना संसदीय क्षेत्र में हमारे एडिटर नीरज कुमार दुबे ने स्थानीय मतदाताओं और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से बात की।

बातचीत के दौरान महिलाओं ने बताया कि सरकार के विकास कार्यों की बदौलत राज्य में भारतीय जनता पार्टी बेहतर स्थिति में है। उन्होंने राज्य में महिला सुरक्षा को एक प्रमुख चुनावी मुद्दा बताया। युवाओं ने आशा जतायी कि इस चुनाव में बीजेपी की सरकार बनने के बाद मोदी हमेशा प्रधानमंत्री बने रहें और देश में चुनाव बंद करवा देना चाहिए। कानून व्यवस्था को लेकर व्यापारियों ने दावा किया की वर्तमान भगवंत मान सरकार में वे सुरक्षित नहीं है और माफिया राज बढ़ता जा रहा है।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने बताया कि पार्टी के कार्यकर्ता मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। विपक्षी कांग्रेस के उम्मीदवार को लेकर उन्होंने कहा कि वे केवल चुनाव के वक्त ही क्षेत्र में आते हैं बाकी समय उन्हें लुधियाना से कोई मतलब नहीं रहता। राम मंदिर का मुद्दा उठाते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की वजह से ही 500 साल का विवाद खत्म हो गया है साथ ही उन्होंने दावा किया कि सभी जाति और समुदाय के लोग बीजेपी के साथ हैं।

इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार रवनीत सिंह बिट्टू के समर्थन में भजन सम्राट कन्हैया मित्तल ने रोड शो कर भगवान राम के भजन भी गए। महिला कार्यकर्ताओं ने खुशी जताते हुए कहा कि क्षेत्र में भगवामय माहौल को देखकर उन्हें कुंभ मेला में होने जैसा अनुभव हो रहा है। राज्य में बीजेपी की रैलियां में, ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लायेंगे’ गाना भी काफी प्रचलित हो रहा है।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top