बड़ी खबर

Live: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में पीएम मोदी की रैली, विपक्ष पर जमकर बरसे

बाराबंकी में पीएम मोदी की रैली।- India TV Hindi

Image Source : PTI
बाराबंकी में पीएम मोदी की रैली।

लोकसभा चुनाव 2024 अपनी समाप्ति की ओर बढ़ रहा है। देश के विभिन्न राज्यों में 4 चरण के चुनाव समाप्त हो चुके हैं। वहीं, 3 चरणोें के चुनाव शेष हैं जो 20 मई, 25 मई और 1 जून को होंगे। चुनाव के परिणाम 4 जून को आएंगे। इसी क्रम में पीएम मोदी आज भाजपा के लिए प्रचार करने उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में पहुंचे। यहां पीएम मोदी ने रैली के मंच से सपा, कांग्रेस समेत INDI अलायंस पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने रैली में कई बड़ी बातें कही हैं। आइए जानते हैं रैली की खास बातें। 

पीएम मोदी ने अपने रैली की शुरुआत स्थानीय भाषा में की। पीएम ने कहा कि सुबह से ही लोग उनका इंतजार कर रहे हैं। इसलिए वह लोगों के कर्जदार हैं। वह इस कर्ज को और मेहनत कर के लौटाएंगे। पीएम मोदी ने कहा कि 4 जून ज्यादा दूर नहीं है। पूरा देश और पूरी दुनिया जानती है कि मोदी सरकार हैट्रिक लगाने जा रही है। नई सरकार में मुझे महिला, किसान, युवाओं और गरीबों के लिए कई बड़े फैसले लेने हैं। इसलिए बाराबंकी और मोहनलालगंज के लोगों से आशीर्वाद लेने आया हूं। पीएम मोदी ने कहा कि एक ओर देशहित के समर्पित भाजपा, एनडी का गठबंधन है और दूसरी तरफ देश में अस्थिरता पैदा करने के लिए INDI गठबंधन मैदान में है। जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है ये INDI वाले ताश के पत्तों की तरह बिखरना शुरू हो गए हैं। 

पीएम ने कहा कि यहां जो बबुआ जी हैं यानी समाजवादी शहजादे उन्होंने एक नई बुआ की शरण ली है जो बंगाल में हैं। बंगाल वाली बुआजी ने इंडी वालों को कह दिया है कि मैं आपको बाहर से सपोर्ट करूंगी। इंडी गठबंधन की एक और पार्टी ने दूसरी को कह दिया है कि खबरदार जो हमारे खिलाफ पंजाब में बोला। पीएम पद को लेकर सभी ने मुंगेरीलाल को भी पीछे छोड़ रहे हैं। इनके संपनों की इंतहा देखिए कि कांग्रेस के एक नेता ने कह दिया कि रायबरेली के लोग प्रधानमंत्री चुनेंगे। ये सुनते ही समाजवादी शहजादे का दिल ही टूट गया बस आंसू नहीं निकले लेकिन दिल के सारे अरमान बह गए।    

पीएम मोदी ने कहा कि आप सब लोग इतने तेज तर्रार हैं की सारी बातें इशारों में ही समझ जाते हैं। अब आप ही बताइये इस उटपटांग खिचड़ी को आप लोग वोट देकर अपना वोट बर्बाद करोगा क्या? कोई भी अपना वोट बर्बाद करना चाहेगा क्या? अच्छा होगा कि बाराबंकी और मोहनलालगंज में भाजपा का सांसद हो। भाजपा सांसद आपके लिए दिल्ली और लखनऊ से ज्यादा से ज्यादा योजनाएं लेकर आएंगे। भाजपा सांसद विकास के लिए ज्यादा काम करेंगे। अगर इंडी का सांसद बनता है तो उसकी पार्टी का यही मापदंड होगा कि तुमने मोदी को एक दिन में कितनी गालियां दी। उसे यही काम होगा कि सुबह उठो मोदी को गाली दो, दोपहर में मोदी गाली दो और शाम को मोदी को गाली दो और सो जाओ।

Source link

Most Popular

To Top