खेल

KKR vs SRH: टीम को जिताने की जिद, आंखों में हार के आंसू, रन आउट होने के बाद सीढ़ियों पर बैठकर रोया ये खिलाड़ी

Rahul Tripathi- India TV Hindi

Image Source : PTI
रन आउट होने के बाद सीढ़ियों पर बैठकर रोया ये खिलाड़ी

IPL 2024 में मंगलवार को पहला क्वालीफायर खेला गया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 8 विकेट से बाजी मारी। इस सीजन में शुरुआत से अपनी छाप छोड़ने वाली सनराइजर्स हैदराबाद इस मैच में पूरी तरह फ्लॉप रही। वह इस मैच में शुरुआत से ही पिछड़ी हुई नजर आई। टीम के एक खिलाड़ी ने SRH की मैच में वापसी करवाने की कोशिश भी की, लेकिन ये खिलाड़ी रन आउट हो गया, जिसके बाद उसकी आंखों में हार के आंसू साफ देखे गए। 

रन आउट होने के बाद आंखों में आए आंसू

क्वालीफायर-1 मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए राहुल त्रिपाठी ने जुझारू पारी खेली। लेकिन वह हैदराबाद की पारी के 14 ओवर की पहली गेंद पर रन आउट हो गए। 14 ओवर की पहली गेंद पर सुनील नरेन के ओवर में अब्दुल समद सिंगल लेने के लिए भागे थे। लेकिन तब तक आंद्रे रसेल ने गेंद को वापस विकेटकीपर की ओर थ्रो कर दिया। राहुल त्रिपाठी आधी क्रीज तक ही पहुंच सके थे, जिसके चलते वह रन आउट हो गए। अपना विकेट गंवाने के बाद राहुल त्रिपाठी काफी निराश दिखे और उनकी आंखों में आंसू भी थे। 

सीढ़ियों पर बैठकर रोए राहुल त्रिपाठी

राहुल त्रिपाठी ने इस मैच में 35 गेंदों पर 55 रन की पारी खेली। इस दौरान राहुल त्रिपाठी ने 157.14 की स्ट्राइक रेट से 7 चौके और 1 छक्का जड़ा। वह टीम को बड़े स्कोर की ओर बढ़ा रहे थे। लेकिन क्रीज पर अच्छी तरह से सेट होने के बाद वह आउट हो गए, जिसके चलते SRH की सभी उम्मीदें खत्म हो गईं। पवेलियन लौटने के बाद राहुल त्रिपाठी ड्रेसिंग रूम के बाहर सीढ़ियों पर भावुक होकर बैठे नाराज आए। 

SRH की टीम का खराब प्रदर्शन 

इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। लेकिन टीम की शुरुआत काफी खराब रही। ट्रैविस हेड खाता नहीं खोल सके तो वहीं अभिषेक शर्मा 3 रन बनाकर आउट हो गए। ऐसे में SRH ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.3 ओवर में 159 रन बनाए और उनकी टीम ऑलआउट हो गई। इसके बाद केकेआर के बल्लेबाजों ने काफी तेज शुरुआत की और सिर्फ 13.4 ओवर में ही 2 विकेट खोकर 164 रन बना इस मैच को अपने नाम कर लिया। 

ये भी पढ़ें

KKR vs SRH: वेंकटेश अय्यर ने रच दिया इतिहास, प्लेऑफ में ऐसा कमाल करने वाल बने भारत के पहले खिलाड़ी 

T20 World Cup 2024: ICC ने किया बड़ा ऐलान, इस नए मैदान पर टीम इंडिया खेलेगी अपना वार्म-अप मैच

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top