खेल

KKR vs RCB Dream 11 Prediction: किसे बनाए कप्तान और उपकप्तान, ऐसा करके बन सकते हैं विनर

KKR vs RCB Dream 11 Prediction- India TV Hindi

Image Source : IPL
KKR vs RCB Dream 11 Prediction

KKR vs RCB Dream 11 Prediction: कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2024 का 36वां मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच का आयोजन कोलकाता के ईडन गार्डन्स में किया जाएगा। केकेआर की टीम शानदार फॉर्म में हैं, वहीं दूसरी ओर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम खराब फॉर्म से गुजर रही है। अंक तालिका पर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम दूसरे स्थान पर है, वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम आखिरी यानी कि 10वें नंबर पर मौजूद है। ऐसे में कोलकाता का पलड़ा भारी नजर आ रहा है।

कोलकाता नाइड राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच इस मुकाबले का फैंस का इंतजार था। पिछली बार दोनों टीमों के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुकाबला खेला गया था। जहां कोलकाता नाइट राइजर्स ने आरसीबी को बड़ी आसानी के साथ हरा दिया था। आरसीबी के पास अब मौका है कि वे केकेआर को उनके होम ग्राउंड पर हराए। हालांकि उनके लिए यह बहुत मुश्किल काम होगा। आरसीबी की टीम वापसी की तलाश में है ऐसे में उनके लिए यह मुकाबला बेहद अहम होने जा रहा है। हम आपको इस मैच की ड्रीम 11 के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आपको अपनी फेंटेसी टीम में किन 11 खिलाड़ियों को जगह देनी चाहिए।

अपनी ड्रीम 11 टीम में इन खिलाड़ियों को करें शामिल

  • बल्लेबाज – विराट कोहली, फॉफ डु प्लेसिस, रिंकू सिंह
  • विकेटकीपर- फिल साल्ट, दिनेश कार्तिक
  • ऑलराउंडर- आंद्रे रसल, सुनील नारायण, विल जैक्स
  • गेंदबाज- मिचेल स्टार्क, हर्षित राणा, लॉकी फर्ग्यूसन

इन्हें बनाए कप्तान और उपकप्तान

दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले मुकाबले के लिए अपनी फैंटेसी टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए आप उन खिलाड़ियों को चुने जो काफी शानदार फॉर्म में हैं। जैसे कि कप्तान के लिए आप विराट कोहली और सुनील नारायण को चुन सकते हैं। दोनों खिलाड़ी काफी शानदार फॉर्म में हैं। विराट कोहली ऑरेंज कैप की रेस में पहले स्थान पर हैं, वहीं दूसरी ओर सुनील नारायण गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने अपने पिछले मुकाबले में शतक भी जड़ा था। दूसरी ओर विराट कोहली ने इस सीजन अब तक सात मैचों में 361 रन बनाए हैं। ऐसे में इन खिलाड़ियों के साथ जाना एक सेफ साइड होगा। दूसरी ओर बात करें उपकप्तान के बारे में तो इन्हीं दोनों में से किसी एक आप उपकप्तान बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें

टिम डेविड और कायरन पोलार्ड पर BCCI ने लगाया जुर्माना, PBKS के खिलाफ मैच में की थी ये बड़ी गलती

MS Dhoni आखिर क्यों नहीं आ रहे पहले बैटिंग करने, CSK हेड कोच ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top