गुजरात

Kiranbhai Patel: वो इंजीनियर हैं, कभी गलत नहीं कर सकते… ‘कॉनमैन’ किरनभाई पटेल की पत्नी क्या बोली – conman kiranbhai patel wife reaction fake pmo officer

Share If you like it

अहमदाबाद: खुद को पीएमओ का शीर्ष अधिकारी बताकर जम्मू-कश्मीर की सुरक्षा में सेंध लगाने वाले किरन भाई पटेल की पत्नी की प्रतिक्रिया आई है। किरन की पत्नी ने कहा कि उनके पति इंजीनियर हैं और वह विकास कार्य के संबंध में जम्मू-कश्मीर गए थे। पति पर भरोसा जताते हुए उन्होंने कहा कि वह कभी कुछ गलत नहीं कर सकते।

किरनभाई पटेल की पत्नी मालिनी पटेल ने बताया, ‘मेरे पति इंजीनियर हैं और मैं डॉक्टर हूं। वो कुछ गलत नहीं कर सकते। मेरे पति वहां विकास कार्य के लिए गए थे। इसके अलावा कोई मकसद नहीं था। उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। वहां हमारे वकील हैं, जो मामले को देख रहे हैं। ज्यादा जानकारी वही दे सकते हैं।’

किरन के वकील ने क्या कहा?

पूरे मामले में किरन के वकील रेहान गोहर ने बताया कि उनके मुवक्किल ने बताया कि उनके साथ एक और शख्स था। पुलिस ने मैजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज किए और उस शख्स को छोड़ दिया। किरन के परिवार ने बताया कि इससे पहले एक बार जब किरन कश्मीर गए थे तब सरकार की ओर से प्रॉपर डॉक्यूमेंटेशन हुआ था। इसमें राजनीतिक साजिश दिख रही है।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने किरन पटेल को अरेस्ट कर लिया। किरन खुद को प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) का अधिकारी बताता था और पूरी सिक्यॉरिटी के साथ कश्मीर घूम रहा था। गुजरात के रहने वाले किरन भाई पटेल ने खुद को पीएमओ का अडिशनल डायरेक्टर बताकर कश्मीर में तीन बार दौरा किया।

लाव-लश्कर के साथ कश्मीर में घूमा

इतना ही नहीं उसने वहां जवानों के साथ फोटो भी खिंचाई और उन्हें अपने ट्विटर हैंडल पर भी पोस्ट किया। उसे कश्मीर पुलिस ने 3 मार्च को गिरफ्तार किया, लेकिन मामला अब सामने आया है। अधिकारियों ने कहा कि पटेल शुक्रवार तक पुलिस हिरासत में था और अब उसे 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया गया है। यह ठग पूरे लाव-लश्कर के साथ कश्मीर में घूमता नजर आया।

इसने उत्तरी कश्मीर के संवेदनशील इलाके उरी में सेना की अंतिम चौकी का दौरा भी किया था। पुलिस ने एक बयान में कहा कि जम्मू-कश्मीर पुलिस की सीआईडी ब्रांच ने 2 मार्च को श्रीनगर के होटल ललित ग्रैंड में चेक-इन करने वाले एक शख्स के बारे में जानकारी दी थी। जांच के बाद इसकी पहचान किरन भाई पटेल के रूप में हुई। पुलिस की पूछताक्ष में उसके जवाब संदिग्ध पाए गए। बाद में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

गुजरात में पहले से दर्ज है तीन मामले

पुलिस ने शुक्रवार को जानकारी दी कि किरन भाई पटेल पर गुजरात में पहले से ही कई केस दर्ज हैं। पुलिस ने कहा कि उसके खिलाफ अहमदाबाद और बड़ौदा के पुलिस थानों में 2017 से धोखाधड़ी, जालसाजी और विश्वासघात समेत कई धाराओं के तहत तीन मामले दर्ज हैं। गुलमर्ग की बर्फीली घाटियों में कथित सर्वे का उसका विडियो वायरल है जिसमें वह सुरक्षाकर्मियों के साथ दिख रहा है। उसका लाल चौक का फोटो भी वायरल है।

Source link

Most Popular

To Top

Subscribe us for more latest News

%d bloggers like this: