राजनीति

JP Nadda 12 फरवरी को मुजफ्फरनगर से भाजपा के ग्रामीण संपर्क अभियान की शुरुआत करेंगे

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा लोकसभा चुनाव से पहले मुजफ्फरनगर से 12 फरवरी को पार्टी के एक महीने के ग्रामीण संपर्क कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे।

भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष राजकुमार चाहर ने कहा कि पार्टी के सदस्य प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार द्वारा उनके कल्याण के लिए उठाए गए कदमों को रेखांकित करने के अलावा चुनाव घोषणापत्र के लिए किसानों और मजदूरों सहित ग्रामीण आबादी से सुझाव मांगेंगे।

नड्डा के कार्यक्रम के लिए इस स्थान का चयन राजनीतिक संदेश से भरा हुआ है क्योंकि मुजफ्फरनगर नरेन्द्र मोदी सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के विरोध का केंद्र था। बाद में केंद्र ने उन कानूनों को वापस ले लिया था। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के इस शहर में बड़ी संख्या में जाट आबादी है।

पार्टी ने इस कार्यक्रम को ‘ग्राम परिक्रमा यात्रा’ का नाम दिया है। नड्डा पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शहर में किसानों और मजदूरों की एक रैली को भी संबोधित करेंगे।
चाहर ने कहा कि पार्टी के सदस्य लोगों से संवाद के दौरान गांवों में गायों और कृषि उपकरणों की पूजा करेंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा, नड्डा के कार्यक्रम का देशभर के जिलों में सीधा प्रसारण करेगी और किसानों और अन्य ग्रामीणों को देखने के लिए आमंत्रित करेगी।
उन्होंने बताया कि यह यात्रा हर जिले के पांच गांवों में प्रतिदिन आयोजित की जाएगी।

अप्रैल-मई में होने वाले लोकसभा चुनावों के मद्देनजर भाजपा समाज के विभिन्न वर्गों तक अपनी पहुंच बढ़ा रही है। मोदी ने सोमवार को दावा किया था कि भाजपा 543 सदस्यीय लोकसभा के चुनाव में अपने दम पर 370 सीटें जीतेगी। पार्टी ने 2019 के चुनावों में 303 सीटें जीती थीं।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Source link

Most Popular

To Top