राजनीति

Jewar MLA धीरेन्द्र सिंह ने इलाके में हुए वीभत्स Accident में मृतकों के परिजनों से की मुलाकात, सरकार से हरसंभव सहयोग का दिलाया भरोसा

दिनांक 08 दिसंबर 2023 को जेवर में एक अनियंत्रित डंपर ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी और मौके पर ही धर्मेंद्र पुत्र देशराज निवासी जेवर, श्रीमती मोहिनी पत्नी श्री महेश निवासी नगला बंजारा व श्रीमती आरती पत्नी जुगेन्द्र निवासी नगला बंजारा की मौके पर ही मौत हो गई। इस संबंध में आज जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने पीड़ित परिवारों से मुलाकात की तथा माननीय मुख्यमंत्री कार्यालय में वार्ता कर, मृतकों के परिवारीजनों को उत्तर प्रदेश सरकार से हर संभव सहायता उपलब्ध कराए जाने को लेकर आश्वस्त किया। 

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने जेवर में बढ़ते हुए ट्रैफिक को देखते हुए पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर की पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह को दिनांक 07 दिसंबर 2023 को जरूरी व्यवस्थाएं किए जाने के लिए एक पत्र लिखा। 

इस मौके पर जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह के साथ तहसील जेवर के संबंधित अधिकारियों के साथ कोतवाली प्रभारी जेवर श्री मनोज कुमार सिंह, डोरीलाल, धर्मपाल सिंह, निखिल, जगदीश, रमेश प्रधान, सुनील, अरविन्द प्रधान, मोनू गर्ग, गिरीश तायल आदि लोग मौजूद रहे।

Source link

Most Popular

To Top