बड़ी खबर

JDU MP praises PM Modi after BJP victory in Chhattisgarh, Madhya Pradesh Rajasthan जेडीयू सांसद ने की पीएम मोदी की तारीफ

जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू

पटना: मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में बीजेपी की जीत का साइफ इफेक्ट अब विपक्षी दलों पर भी दिखने लगा है। जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू बीजेपी के मुरीद हो गए हैं। पिंटू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। जेडीयू सांसद पिंटू ने कहा है कि कि बीजेपी और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने चुनाव से पहले ‘मोदी है तो मुमकिन है’ और ‘मोदी है तो गारंटी है’ का नारा दिया था। जनता ने उस पर मुहर लगाई है। बीजेपी तीन राज्यों में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। जेडीयू सांसद ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि चुनाव नतीजों ने यह बता दिया है कि जनता को मोदी पर भरोसा है। तभी बीजेपी को भारी बहुमत मिला है। जनता को मोदी की गारंटी पर भरोसा है।

 जेडीयू सांसद ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान में हार के बाद कांग्रेस ने इंडिया गंठबंधन के नेताओं को याद किया और मीटिंग बुलाने की घोषणा की। सुनील कुमार पिंटू ने कहा कि हार के बाद कांग्रेस ने अपने सहयोगियों को याद किया। जिन सहयोगियों के समर्थन से वह राज्यों में खड़ी है, उन्हें नजरअंदाज कर रही है। बिहार में जेडीयू और आरजेडी, उत्तर प्रदेश में सपा और झारखंड में हेमंत सोरेन सबको कांग्रेस नजरअंदाज कर रही है और ये नतीजे उसी के कारण हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इंडिया गठबंधन की मीटिंग में  क्षेत्रीय दलों को आगे रखे तभी 2024 में इंडिया गठबंधन सफल हो सकता है। जेडीयू सांसद ने यह भी आरोप लगाया कि इंडिया गठबंधन में संवादहीनता है. बड़े नेताओं से सलाह नहीं ली जा रही है. 

(इनपुट-प्रियदर्शी किशोर श्रीवास्तव)

 

Source link

Most Popular

To Top