उद्योग/व्यापार

Jaunpur Accident: UP के जौनपुर में कार और ट्रक की टक्कर, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

Jaunpur Accident: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया है। कार और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई है। इस हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई है। वहीं तीन अन्य लोग घायल हो गए हैं। तीनों घायलों को वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है। परिवार बिहार के सीतामढ़ी का रहने वाला था। सभी एर्टिगा कार में सवार होकर किसी काम से यूपी के प्रयागराज जा रहे थे। लेकिन रास्ते में उनकी कार की टक्कर एक ट्रक से हो गई। यह हादसा रात करीब 2.30 बजे जौनपुर के गौराबादशाहपुर इलाके में प्रसाद इंजीनियरिंग कॉलेज के पास हुआ है।

एक्सीडेंट होते ही वहां चीख पुकार मच गई। आस-पास के लोगों ने तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी मृतकों के शव कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं। वहीं, घायलों को एंबुलेंस की मदद से नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन हालत गंभीर होने के चलते उन्हें वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है। जहां उनका इलाज जारी है।

हादसे के बाद ट्रक चालक फरार

कार और ट्रक के बीच टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि मृतकों में 4 पुरुष और 2 महिलाएं शामिल हैं। उनकी मौके पर ही मौत हो गई है। ये सभी लोग बिहार के सीतामढ़ी के रहने वाले थे। 9 लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं। 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे के बाद ट्रक चालक अपने साथ के साथ मौके से फरार हो गया है। परिवार बिहार से शादी के लिए लड़की देखने और चौंकियां दर्शन के लिए जा रहा था। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

चश्मदीदों के मुताबिक, हादसा काफी भीषण था। कार में शव बुरी तरह चिपके हुए थे। हर तरफ खून ही खून था। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला। पुलिस ने बताया, मृतकों में अनिल शर्मा, गजाधर शर्मा, जवाहर शर्मा, सोनम, गौतम और रिंकी शामिल हैं। जबकि, घायलों में मीना शर्मा, युग शर्मा और एक अज्ञात पुरुष शामिल है।

Source link

Most Popular

To Top