राजनीति

Jammu and Kashmir में LOC के पास से पाकिस्तानी घुसपैठिया गिरफ्तार

Jammu and Kashmir में LOC के पास से पाकिस्तानी घुसपैठिया गिरफ्तार

Pakistani infiltrator arrested near LOC

प्रतिरूप फोटो

ANI

अधिकारियों ने बताया कि एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को सोमवार को जम्मू के बाहरी इलाके खौर के पल्लनवाला इलाके में नियंत्रण रेखा के पास मिलन डी खुई गांव से गिरफ्तार किया गया, जिसने अपनी पहचान कराची निवासी जहीर खान के रूप में बताई है।

जम्मू। जम्मू में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास एक गांव से एक पाकिस्तानी घुसपैठिये को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को सोमवार को जम्मू के बाहरी इलाके खौर के पल्लनवाला इलाके में नियंत्रण रेखा के पास मिलन डी खुई गांव से गिरफ्तार किया गया, जिसने अपनी पहचान कराची निवासी जहीर खान के रूप में बताई है। अधिकारियों ने कहा कि एक पुलिस दल ने उसे संदिग्ध तरीके से घूमते हुए देखा और उसे स्थानीय पुलिस चौकी ले जाया गया जहां उसने अपनी पहचान बताई और दावा किया कि वह अनजाने में सीमा में घुस आया है। 

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार व्यक्ति के खिलाफ कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है। अधिकारियों ने बताया कि कठुआ जिले में ग्रामीणों द्वारा पांच संदिग्ध आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना देने के बाद मंगलवार सुबह पुलिस, सेना और सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने राजबाग इलाके के जुथाना गांव में एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया है। 

जम्मू क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी), आनंद जैन, जम्मू सीमा में बीएसएफ के महानिरीक्षक डीके बूरा के साथ आतंकवाद विरोधी अभियान की निगरानी के लिए कठुआ पहुंचे। ग्रामीणों के मुताबिक कम से कम पांच संदिग्ध आतंकवादियों का एक समूह एक घर में घुस गया और खाना मांगा जिसके बाद संदेह होने पर उनकी गतिविधियों के बारे में सुरक्षा बलों को सूचना दी गई। हालांकि उन्हें संदेह हो गया कि उनकी गतिविधियों की सूचना सुरक्षा बलों को दे दी गई है, इसलिए वे घटनास्थल से फरार हो गए।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top