खेल

ishan kishan training in Baroda gujarat with hardik pandya krunal pandya। Ishan Kishan: इस खिलाड़ी के साथ प्रैक्टिस कर रहे ईशान किशन, लेकिन रणजी ट्रॉफी में नहीं खेलेंगे अगला मैच

Hardik Pandya And Ishan Kishan- India TV Hindi

Image Source : GETTY
Hardik Pandya And Ishan Kishan

Ishan Kishan Indian Cricket Team: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज ईशान किशन लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। इसको लेकर भी खूब चर्चा हो रही है कि वह कब नेशनल टीम में वापसी करेंगे। ईशान ने भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है और वह वनडे में दोहरा शतक भी लगा चुके हैं। उनके पास वह काबिलियत है कि वह चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं। अब ईशान को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। 

इस जगह प्रैक्टिस कर रहे ईशान

क्रिकबज की रिपोर्ट की मुताबिक ईशान किशन को गुजरात के बड़ौदा में प्रैक्टिस और वर्कआउट करते हुए देखा गया। ऐसा माना जा रहा है कि वह पिछले कुछ समय से इस शहर में हैं। ईशान किशन के साथ हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या को भी प्रैक्टिस करते हुए देखा गया है। हार्दिक आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम के कप्तान हैं और ईशान आईपीएल में मुंबई की तरफ से ही खेलते हैं। लेकिन इस बारे में फिलहाल कुछ पता नहीं चल पाया है कि ईशान नेशनल टीम में कब वापसी करेंगे।

खुद ही लिया था नाम वापस 

ईशान किशन ने पिछले साल नवंबर से कोई भी मैच नहीं खेला है। उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में चुना गया था, लेकिन उन्होंने अपना नाम खुद ही वापस ले लिया था। इसके बाद फिर उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों से बाहर कर दिया। वह घरेलू क्रिकेट में भी खेलते हुए नहीं दिखे हैं। 

अगले मैच में झारखंड की टीम का नहीं होंगे हिस्सा

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक ईशान 9 फरवरी से हरियाणा की टीम के खिलाफ होने वाले मैच में झारखंड की टीम का हिस्सा नहीं होंगे। राहुल द्रविड़ ने हाल ही में उनकी वापसी पर कहा कि मैं इशान किशन के मुद्दे पर ज्यादा चर्चा नहीं करना चाहता। जब भी वह तैयार होते हैं। तो वह कुछ क्रिकेट खेलकर वापस आ सकते हैं। हम उनके संपर्क में हैं। 

यह भी पढ़ें: 

रवींद्र जडेजा ने चोट पर दिया बड़ा अपडेट, सोशल मीडिया पोस्ट में बेहतर होने का किया इशारा

तीसरे टेस्ट में लौट सकता है ये घातक बॉलर, बुमराह का बनेगा बॉलिंग पार्टनर?

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top