खेल

IPL 2024 में खत्म हुआ मुंबई इंडियंस का सफर, आखिरी मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान

Hardik Pandya- India TV Hindi

Image Source : AP
हार्दिक पांड्या

मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2024 सबसे खराब सीजन रहा। टीम ने आखिरी स्थान यानी कि 10वें नंबर पर अपने सीजन का अंत किया। जहां हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा है। आपको बता दें कि इस सीजन मुंबई इंडियंस के मैनेजमेंट ने रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को टीम का नया कप्तान बनाया था। टीम मैनेजमेंट द्वारा उठाया गया यह फैसला उनके लिए नुकसान भरा रहा।

मुंबई इंडियंस ने अपना आखिरी आईपीएल मैच लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेला। इस मैच में लखनऊ की टीम ने उन्हें 18 रनों से हरा दिया। लखनऊ सुपर जायंट्स से मिली हार उनकी इस सीजन की 10वीं हार रही। इससे पहले साल 2022 में उन्हें एक सीजन में 10 हार का सामना करना पड़ा। एक खराब सीजन के आखिरी मैच में मिली हार के बाद हार्दिक पांड्या काफी निराश नजर आए और उन्होंने मैच खत्म होने के बाद बड़ा बयान दिया है।

क्या बोले हार्दिक पांड्या

लखनऊ सुपर जायंट्स से मिली हार के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि यह सीजन काफी मुश्किल रहा। वह अच्छी गुणवत्ता वाली क्रिकेट नहीं खेल सके, जिसका खामियाजा आखिरकार उनकी टीम को पूरा सीजन भुगतना पड़ा। उन्होंने कहा कि यह एक प्रोफेशनल वर्ल्ड है। हमेशा आगे आना होगा और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। लेकिन हां, एक टीम के रूप में हम गुणवत्तापूर्ण क्रिकेट या स्मार्ट क्रिकेट नहीं खेल सके। यह बताना जल्दबाजी होगी कि क्या गलत हुआ। पूरा सीजन एक तरह से गलत हो गया। हम इस गेम को दूसरे गेम की तरह पास कर देंगे।

कैसा रहा मैच का हाल

मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में लखनऊ की टीम ने 18 रनों से मैच को अपने नाम किया है। इस मैच में मुंबई इंडियंस की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर्स का खेल खत्म होने के बाद 6 विकेट के नुकसान पर 214 रनों का स्कोर बनाया है। वहीं टारगेट का पीछा करते हुए मुंबई की टीम 20 ओवर्स में 196 रनों के स्कोर तक ही पहुंचने में कामयाब हो सकी।

यह भी पढ़ें

लखनऊ ने मुंबई इंडियंस को दी 18 रनों से मात, रवि बिश्नोई और नवीन उल हक ने गेंद से दिखाया कमाल

केएल राहुल का आईपीएल में बड़ा कारनामा, मुंबई इंडियंस के खिलाफ हासिल की ये खास उपलब्धि

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top