खेल

IPL 2024 के सबसे तेज गेंदबाज की अचानक गायब हुई रफ्तार, बीच मैच छोड़ा मैदान, जानें ऐसा क्या हुआ

Mayank Yadav- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
IPL 2024 के सबसे तेज गेंदबाज को क्या हुआ?

Mayank Yadav: आईपीएल 2024 के 21वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस की टीमों के बीच भिड़ंत देखने को मिली। इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ 33 रनों से जीत हासिल की। लेकिन इस मैच के दौरान लखनऊ की टीम को एक बड़ा झटका लगा। सीजन के सबसे तेज गेंदबाज को अचानक मैदान छोड़ना पड़ा। वहीं, इस गेंदबाज की गेंदबाजी में रफ्तार भी नहीं देखने को मिली। 

IPL 2024 का सबसे तेज गेंदबाज हुआ चोटिल

लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मयंक यादव को रविवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मैच में चोट का सामना करना पड़ा। वह इस मैच में सिर्फ 1 ओवर ही फेंक सके, इसके बाद उन्होंने मैदान छोड़ दिया। मयंक यादव वापस गेंदबाजी करने के लिए भी नहीं लौटे, जिसकी वजह से फैंस की टेंशन बढ़ गई है। पता चला है कि वह साइड स्ट्रेन इंजरी से जूझ रहे हैं, जो लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए एक बड़ा झटका है। 

मयंक की अचानक गायब हुई रफ्तार

मयंक यादव ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेले गए मैच में 156.7 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी थी। जो इस सीजन की सबसे तेज गेंद है। लेकिन गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मैच में उनकी रफ्तार काफी कम दिखाई दी। वह इस मैच में पारी का चौथा ओवर करने उतरे। इस दौरान उन्होंने सिर्फ 2 गेंदें 140 किमी प्रति घंटे से ज्यादा की रफ्तार से फेंकी। इस ओवर में उनकी रफ्तार 137 किमी प्रति घंटे तक आ गिरी। जिसने सभी को हैरान कर दिया। वहीं, उन्होंने अपने इस ओवर में 13 रन दिए। 

मयंक यादव पहले भी हो चुके हैं चोटिल 

लखनऊ सुपर जायंट्स ने मयंक यादव को आईपीएल 2022 के ऑक्शन के दौरान अपनी टीम में शामिल किया था। मयंक यादव ऑक्शन में 20 लाख रुपये की बेस प्राइस के साथ उतरे थे और लखनऊ सुपर जायंट्स ने उन्हें बेस प्राइस पर ही खरीद लिया था। इसके बाद वह आईपीएल 2023 से चोट के चलते बाहर हो गए थे। वहीं, चोट के कारण वह दिल्ली के लिए रणजी ट्रॉफी सीजन के दौरान भी बेंच पर ही बैठे रहे। मयंक अपने करियर में टखने और हैमस्ट्रिंग की चोटों से भी जूझते रहे हैं।

ये भी पढ़ें

IPL 2024: डबल हेडर के बाद Points Table में बड़ा बदलाव, मुंबई ने लगाई छलांग, दिल्ली RCB को ले डूबी

T20 क्रिकेट में रोहित शर्मा का बड़ा कीर्तिमान, भारत का कोई भी खिलाड़ी नहीं कर सका था ऐसा

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top