खेल

IPL 2024 के बीच इन दो टीमों के लिए आई बुरी खबर, बीच सीजन बाहर हो सकते हैं ये स्टार खिलाड़ी

Deepak Chahar and Mayank Yadav- India TV Hindi

Image Source : AP
IPL 2024 के बीच इन दो टीमों के लिए आई बुरी खबर

IPL 2024: आईपीएल 2024 में अभी तक 51 मैच खेले जा चुके हैं और प्लेऑफ की रेस तेज हो गई है। इसी बीच दो टीमों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। इन दोनों टीमों का एक-एक स्टार खिलाड़ी बचे हुए सीजन से बाहर हो सकता है। ये दोनों ही खिलाड़ी इस समय चोट से जूझ रहे हैं। ऐसे में दोनों ही टीमों को इन खिलाड़ियों की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है।

IPL 2024 से बाहर हो सकते हैं ये स्टार खिलाड़ी

आईपीएल 2024 के बीच तेज गेंदबाज दीपक चाहर और मंयक यादव की चोटों ने अपनी टीमों की टेंशन बढ़ा दी है। क्रिकबज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दीपक चाहर और मयंक यादव के लिए आगे के मैचों में खेलने पर संशय बरकरार है। दीपक चाहर हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे हैं। वहीं, लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मंयक यादव एक बार फिर चोटिल हो गए हैं। ऐसे में उनकी वापसी मुश्किल मानी जा रही है। 

दीपक चाहर की चोट पर बड़ा अपडेट 

दीपक चाहर हाल ही में पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान दो गेंद डालने के बाद मैदान के बाहर चले गए थे। चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने दीपक चाहर के हैमस्ट्रिंग में खिंचाव के बारे में कहा कि दीपक की चोट अच्छी नहीं लग रही है। मैं यह नहीं कहूंगा कि वह सीजन से बाहर हो गए हैं, लेकिन संशय है। वहीं, चाहर टीम के अगले मैच के लिए हिमाचल भी नहीं गए हैं। सीएसके के सीईओ ने बताया कि वह चेन्नई में ही है। हम मेडिकल टीम से उसके रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

मंयक यादव की वापसी मुश्किल 

लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मयंक यादव ने हाल ही में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच से मैदान पर वापसी की थी। मयंक यादव इस मैच से पहले साइड स्ट्रेन इंजरी से जूझ रहे थे। इस चोट के चलते वह 7 अप्रैल 2024 से टीम का हिस्सा नहीं बन रहे थे। लेकिन वह इस मैच में 3.1 ओवर ही फेंक सके और एक बार फिर चोटिल हो गए है। बता दें इससे पहले वह आईपीएल 2023 से भी चोट के चलते बाहर हो गए थे और इस बार भी उनकी वापसी मुश्किल बताई जा रही है। 

ये भी पढ़ें

MI vs KKR मैच में बना गजब का रिकॉर्ड, IPL के इतिहास में सिर्फ चौथी बार देखने को मिला ऐसा

MI vs KKR: कोलकाता से मिली हार मुंबई को पड़ी बहुत भारी, मैच के बाद पांड्या का बड़ा बयान

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top