क्रिकेट

International League T20: तीन छक्के और एक चौका… अंतिम गेंद पर जीती MI एमेरिटस, रसेल की जमकर हुई कुटाई – andre russell unsuccessful to defend 20 runs in last over vs mi bravo najibullah zadran

Share If you like it

अबु धाबी: इंटरनेशनल लीग टी20 के 11वें मुकाबले में अबु धाबी नाइट राइडर्स और एमआई एमेरिटस (MIE vs ADKR) की टक्कर हुई। मैच के आखिरी ओवर में एमआई को जीत के लिए 20 रनों की जरूरत थी। क्रीज पर थे ड्वेन ब्रावो और नजीबुल्लाह जादरान। नाइट राइडर्स के कप्तान सुनील नरेन ने आंद्रे रसेल को गेंदबाजी दी। ब्रावो ने रसेल की पहली गेंद पर छक्का लगा दिया। दूसरी गेंद पर ब्रावो ने दो रन लिये और एमआई को आखिरी चार गेंदबाजों को 12 रनों की जरूरत थी।

टीम को जीत नहीं दिला पाए रसेल

ब्रावो ने तीसरी गेंद को सामने की तरफ खेला और मिड ऑन के फील्डर उसे रोक नहीं पाए। चौथी गेंद रसेल ने परफेक्ट यॉर्कर डाली और ब्रावो उसपर सिर्फ एक ही रन ले पाए। आखिरी दो गेंद पर एमआई को जीत के लिए 7 रनों की जरूरत थी। रसेल के सामने नजीबुल्लाह जादरान थे। उन्होंने पटकी हुई गेंद को पुल किया और वह 6 रनों के लिए बाउंड्री लाइन के बाहर चली गई।

अब आखिरी गेंद पर एमआई को सिर्फ एक रनों की जरूरत थी। इस पर भी जादरान ने रसेल की गेंद पर छक्का लगाया और अपनी टीम को 5 विकेट से जीत दिला दी। एमआई एमेरिटस ने इसके साथ ही जीत की हैट्रिक भी लगा दी। इससे पहले उसने लगातार दो मैच में शारजाह वॉरियर्स को हराया था।

धनंजया डी सिल्वा की पारी बेकार

अबु धाबी नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 170 रन बनाए थे। श्रीलंकाई धनंजया डी सिल्वा ने 65 रनों की पारी खेली थी। 40 गेंदों पर उन्होंने 8 चौके और 2 छक्के मारे। अंत में सुनील नरेन ने भी 28 रनों का योगदान दिया। एमआई के शुरुआत खराब रही लेकिन आंद्रे फ्लेचर ने 43 गेंदों पर 53 और कप्तान पोलार्ड ने 23 गेंदों पर 31 रन बनाकर टीम को लक्ष्य के करीब पहुंचाया। 17 गेंदों पर 4 छक्के की मदद से जादरान ने 35 रन बनाए।

IND vs NZ 1st ODI Highlights: 1444 दिनों का इंतजार खत्म… सिराज ने ब्रेसवेल के शतक पर फेरा पानी, रोमांचक मैच में जीता भारतSA20: वन बाउंस फोर… शॉट मारा है या तमाचा, मार्करम के कवर ड्राइव पर फिदा मालकिन काव्या मारनU19 World Cup: W, W, W, W… चार गेंदों पर चार विकेट, महिला अंडर-19 वर्ल्ड कप में अनजान खिलाड़ी ने रचा इतिहास

Source link

Most Popular

To Top

Subscribe us for more latest News

%d bloggers like this: