उद्योग/व्यापार

INDIA Alliance Meeting: अब समोसा न मिलने पर रार! JDU सांसद बोले- सिर्फ चाय बिस्कुट तक ही सीमित रही बैठक

INDIA Alliance Meeting: विपक्ष के INDIA गठबंधन में पहले से ही टूट-फूट और नाराजगी की खबरें सामने आ रही हैं। ऐसे में इस गुट के नेता अब हंसी का पात्र बनते भी नजर आ रहे हैं। जनता दल यूनाइटेड (JDU) सांसद सुनील कुमार पिंटू (Sunil Kumar Pintu) ने कांग्रेस (Congress) पर तंज कसते हुए कहा कि पार्टी के पास समोसे (Samosa) का इंतजाम करने के लिए भी पैसे नहीं हैं। सुनील कुमार पिंटू ने कहा कि पहले गठबंधन की बैठकों में चाय और समोसे होते थे, लेकिन इंडिया ब्लॉक की चौथी बैठक में सिर्फ चाय और बिस्किट (Chai Biscuit) ही मिले।

सुनील कुमार पिंटू ने कहा, “कल की बैठक में गठबंधन में भागीदारी को लेकर कई दलों के बड़े नेता आए थे, लेकिन इस पर कोई चर्चा नहीं हो सकी। कल की बैठक चाय बिस्किट तक ही सीमित रही… क्योंकि कांग्रेस ने हाल ही में कहा था कि उनके पास फंड की कमी है और वे 138 रुपए, 1380 रुपए या 13,800 रुपए का चंदा मांग रहे हैं।”

सांसद ने आगे कहा, “अभी तक चंदा आना बाकी है, इसलिए कल की बैठक बिना समोसा और बिना किसी गंभीर मुद्दे पर चर्चा के सिर्फ चाय और बिस्कुट पर खत्म हो गई।” उन्होंने कहा कि विपक्ष के INDIA ब्लॉक की चौथी बैठक बेनतीजा रही।

I.N.D.I.A. गठबंधन की बैठक में अंग्रेजी को लेकर भड़के नीतीश कुमार, बिहार CM की हिंदी स्पीच का DMK नेता ने मांगा था इंग्लिश ट्रांसलेशन

जेडीयू सांसद की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेता अमित मालवीय ने कहा, ‘I.N.D.I. गठबंधन की बैठक में समोसा नहीं होने से नीतीश कुमार के सांसद निराश हैं। बोले, किसी गंभीर मुद्दे पर चर्चा नहीं हुई। जब तक नीतीश कुमार को गठबंधन का प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित नहीं किया जाता, तब तक इसी तरह की शिकायतें जारी रहेंगी।”

Source link

Most Popular

To Top