खेल

IND vs SA 1st Test Centurion Weather Report Rain likely wash out first 2 days | IND vs SA टेस्ट सीरीज से पहले फैंस के लिए आई बुरी खबर, मैच का मजा होगा किरकिरा!

ind vs sa- India TV Hindi

Image Source : GETTY
भारत साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज

IND vs SA 1st Test Match: टीम इंडिया का साउथ अफ्रीका दौरा अभी तक काफी शानदार रहा है। भारतीय टीम ने टी20 सीरीज में साउथ अफ्रीका को बराबरी पर रोका था और वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम की। अब दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। 26 दिसंबर से दोनों टीमों के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत होने जा रही है। सीरीज का पहला मैच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जाएगा। इस मैच से पहले फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। 

सेंचुरियन टेस्ट से पहले आई बुरी खबर

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सेंचुरियन में खेले जाने वाले टेस्ट मैच पर बारिश की खतरा मंडरा रहा है। सेंचुरियन के क्यूरेटर ने कहा कि टेस्ट के शुरूआती दिन और दूसरे दिन के ज्यादातर हिस्से में खेल की संभावना बहुत कम है और भारी बारिश के कारण तापमान में गिरावट होगी जिससे स्पिनरों को ज्यादा मदद नहीं मिलेगी। 

क्यूरेटर के बयान ने बढ़ाई फैंस की टेंशन 

ब्लॉय ने पीटीआई से कहा कि तापमान काफी कम होगा जैसे 20 डिग्री। अभी तापमान 34 डिग्री है और यह गिरकर 20 डिग्री तक पहुंच जाएगा। उम्मीद करता हूं कि कुछ खेल हो और तीसरे दिन यह ठीक रहेगा लेकिन मुझे नहीं पता कि पिच पर कितना टर्न होगा। मैं मौसम की भविष्यवाणी की गारंटी नहीं ले सकता लेकिन अगर पिच दो दिन में ज्यादातर समय ढकी रहेगी तो पहले बल्लेबाजी करना थोड़ा पेचीदा हो सकता है क्योंकि यह काफी लंबे समय तक ढकी रहेगी और हमें नहीं पता कि मौजूदा स्थिति में यह कितने समय में खेलने के लिए तैयार होगी। उन्होंने कहा कि अगर तीसरे दिन खेल सुबह 10 बजे शुरू होगा तो हमें ज्यादा समय नहीं मिलेगा। अगर यह दो दिन तक ढकी रहेगी तो मेरा मानना है कि इससे गेंदबाजों को फायदा होगा। 

टेस्ट सीरीज के लिए दोनों टीमों का स्क्वॉड

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, अभिमन्यु ईश्वरन, केएल राहुल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), प्रसिद्ध कृष्णा और केएस भरत (विकेटकीपर)।

साउथ अफ्रीका: टेम्बा बावुमा (कप्तान), डेविड बेडिंघम, नांद्रे बर्गर, एडेन मार्करम, वियान मुल्डर, कगिसो रबाडा, ट्रिस्टन स्टब्स, काइल वेरेन, गेराल्ड कोएट्जी, टोनी डी जोर्जी, डीन एल्गर, मार्को यानसेन, केशव महाराज, लुंगी एनगिडी, कीगन पीटरसन।

ये भी पढ़ें

टेस्ट सीरीज शुरू होने पहले बढ़ सकती है भारत की टेंशन, अफ्रीकी टीम के 2 घातक तेज गेंदबाजों ने शुरू की प्रैक्टिस

वर्ल्ड कप से पहले ट्रॉई सीरीज खेलेगी भारतीय अंडर 19 टीम, BCCI ने किया शेड्यूल का ऐलान

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top