खेल

IND vs AUS 5th T20I prasidh krishna may not getting chance in team india playing 11 | IND vs AUS: सीरीज के आखिरी मैच में इस खिलाड़ी को मौका मिलना मुश्किल! पूरी तरह रहा है फ्लॉप

IND VS AUS- India TV Hindi

Image Source : GETTY
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया

IND vs AUS 5th T20I Match: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया 5 मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मैच खेलने आज बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में उतरेगी। टीम इंडिया इस सीरीज को पहले ही अपने नाम कर चुकी है। ऐसे में शुरुआती चार मैचों में खेलने वाले कुछ खिलाड़ियों को आखिरी मुकाबले से पहले आराम दिया जा सकता है। वहीं, बेंच पर बैठे खिलाड़ी को प्लेइंग 11 में मौका मिल सकता है। लेकिन टीम के एक खिलाड़ी को आखिरी मैच में मौका मिलना मुश्किल दिखाई दे रहा है। ये खिलाड़ी शुरुआती मैचों में काफी फ्लॉप रहा था। 

इस खिलाड़ी को मौका मिलना मुश्किल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के आखिरी मैच में तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को मौका मिलना मुश्किल दिखाई दे रहा है। वह सीरीज के पहले तीन मैचों में प्लेइंग 11 का हिस्सा थे, लेकिन वह काफी महंगे साबित हुए थे। ऐसे में कप्तान सूर्यकुमार यादव ने उन्हें चौथे टी20 मैच में मौका नहीं दिया था। वहीं, भारतीय गेंदबाजों ने चौथे मैच में काफी शानदार गेंदबाजी की थी, इस हिसाब से प्रसिद्ध कृष्णा का आखिरी मैच में भी बेंच पर बैठना लगभग तय माना जा रहा है। 

पहले तीन मैचों में जमकर लुटाए रन

प्रसिद्ध कृष्णा ने सीरीज के शुरुआती 3 मैचों में 13.25 की औसत से रन खर्च किए थे और सिर्फ 4 विकेट ही हासिल किए थे। तीसरे टी20 मैच में तो प्रसिद्ध कृष्णा ने एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी अपने नाम किया था। उन्होंने अपने चार ओवर के कोटे में 68 रन लुटा दिए और वह एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए। इसी के साथ वह एक T20I मैच में सबसे ज्यादा रन देने वाले भारतीय गेंदबाज बन गए थे। इतना ही नहीं, साउथ अफ्रीका दौरे पर खेली जाने वाली लिमिटेड ओवरों की सीरीज में भी प्रसिद्ध कृष्णा अपनी जगह नहीं बना सके हैं।

5वें टी20 मैच में भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग 11

ऋतुराज गायकवाड, यशस्वी जायसवाल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), रिंकू सिंह, जीतेश शर्मा (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, दीपक चाहर, आवेश खान, मुकेश कुमार।

ये भी पढ़ें

IPL 2024 Auction की तारीख का हुआ ऐलान, जानें कब और कहां होगा खिलाड़ियों की किस्मत का फैसला

क्या टी20 सीरीज के आखिरी मैच पर मंडरा रहा बारिश का खतरा? जानें मौसम की लेटेस्ट अपडेट

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top