खेल

IND vs AFG: ‘ए वीरु पहला बॉल…’ अंपायर की गलती पर ये क्या बोल गए रोहित शर्मा; देखें Video

Rohit Sharma- India TV Hindi

Image Source : PTI
रोहित शर्मा

IND vs AFG: भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला बेंगलुरु में खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा ने 14 महीनों के लंबे इंतजार के बाद टी20 इंटरनेशनल में पहला रन बनाया। रोहित शर्मा इस सीरीज के पहले दो मैच में डक पर आउट हो गए थे। ऐसे में फैंस को इस मैच में उनके पहले रन का बेसब्री से इंतजार था। रोहित शर्मा भी अपने पहले रन का इंतजार कर रहे थे। रोहित शर्मा ने इस मैच के दूसरे ओवर में अपना पहले रन बनाया। हालांकि ये रन पहले ही ओवर में आ जाता, लेकिन अंपायर की गलती से रन नहीं दिया गया।

अंपायर ने की गलती

दोनों टीमों के बीच खेले जा रहे मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। इस मैच यशस्वी जायसवाल ने टीम इंडिया के लिए पारी की शुरुआत की। उन्होंने पहले ही गेंद पर 3 रन लेकर रोहित शर्मा को स्ट्राइक दे दी। अब फैंस उस पल का इंतजार कर रहे थे जब रोहित अपने बल्ले से पहला रन बनाते। दूसरी गेंद बॉउंड्री की ओर गई और ऐसा लगा की रोहित शर्मा ने 14 महीनों के बाद अपना पहला टी20 इंटरनेशनल रन बनाया, लेकिन अंपायर ने उस गेंद पर लेग-बाई दे दिया और वह रन रोहित शर्मा के खाते में नहीं जुड़ सका।

रोहित शर्मा ने अंपायर से कही ये बात

मैच के पहले ओवर की दूसरी गेंद पर अंपायर द्वारा लेग-बाई दिए जाने के बाद उसी ओवर की पांचवी गेंद पर भी लेग-बाई के जरिए गेंद चौके की ओर चली गई। रोहित शर्मा इस ओवर में एक भी रन अपने खाते में नहीं जोड़ सके। हालांकि रोहित शर्मा को लग रहा था कि अंपायर ने पहले चौके को लेग-बाई नहीं दिया है और वह गेंद उनके बल्ले से लगकर भी गई थी। लेकिन जब उन्हें पता चला कि अंपायर ने उस गेंद को लेग-बाई दिया है तो रोहित ने अपंयार वीरेंद्र शर्मा से कहा कि ए वीरु याई पैड दिया क्या पहला बॉल, अंपायर ने इस पर कहा कि लगा था। फिर रोहित शर्मा अफगानिस्तान के विकेटकीपर गुरबाज से कहते नजर आए कि  एक तो यहां दो 0 हो गया है। रोहित शर्मा का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें

IND vs AFG: विराट कोहली के साथ ये क्या हुआ? 15 साल के T20I करियर में पहली बार देखा ऐसा दिन

IND vs AFG: रोहित शर्मा का टोटका आया काम, आखिरकार खत्म हुआ 14 महीने का इंतजार

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top