राजनीति

Hooghly की जनता का Mamta सरकार से मोह भंग, Modi को जिताने का किया दावा

Hooghly

prabhasakshi

पश्चिम बंगाल के लोगों ने कहा कि राज्य सरकार की नाकामियों के कारण हुगली और राज्य की जनता काफी परेशान है। जिससे हुगली की सीट पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी आसानी से जीत दर्ज करेंगे। स्थानीय निवासियों ने ममता सरकार को खारिज करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ही भरोसा जताया है।

चुनाव यात्रा के दौरान प्रभासाक्षी की टीम पश्चिम बंगाल पहुंची। जहां हुगली लोकसभा क्षेत्र में हमारे एडिटर नीरज कुमार दुबे ने चुनावी माहौल को जानने के लिए स्थानीय लोगों से बातचीत की।

लोगों ने कहा कि राज्य सरकार की नाकामियों के कारण हुगली और राज्य की जनता काफी परेशान है। जिससे भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी आसानी से जीत दर्ज करेंगे। अन्य स्थानीय लोगों ने भी ममता सरकार को खारिज करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ही भरोसा जताया है। एक मतदाता ने कहा कि राज्य सरकार ने शराब, राशन सहित सभी चीजों के दाम बढ़ा दिए हैं। जिससे उन्हें घर का खर्च चलाने में बहुत परेशानी होती है। ममता दीदी ने स्थानीय लोगों को नौकरी देने के लिए कोई इंतजाम नहीं किये जिससे लोगों को दूर-दराज के इलाकों में काम करने जाना पड़ता है। लोगों ने कहा कि हमारा और देश का सौभाग्य है कि नरेंद्र मोदी हमारे प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने बताया कि राज्य सरकार ने कई जूट मिलों को बंद कर दिया। इसके अलावा बंगाल में शिक्षा का स्तर भी बहुत खराब है। इसलिए लोगों ने उम्मीद जतायी है कि भाजपा की सीटों की संख्या बढ़कर 25 तक हो जायेगी।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top