खेल

Hardik Pandya Could Return In 3 Match T20I Series Against Afghanistan Says Jay Shah । इस सीरीज से हो सकती हार्दिक पांड्या की वापसी, जय शाह ने दिया बड़ा अपडेट

Hardik Pandya- India TV Hindi

Image Source : GETTY
हार्दिक पांड्या

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या वनडे वर्ल्ड कप के दौरान बांग्लादेश के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए अपने टखने को चोटिल कर बैठे थे। इसके बाद उन्हें पूरे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था। अब उनकी इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह ने बड़ा बयान देते हुए बताया कि हार्दिक जनवरी 2024 में अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज में वापसी कर सकते हैं।

हार्दिक के वापसी पर जय शाह ने कही ये बात

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने पीटीआई को दिए अपने बयान में हार्दिक पांड्या की वापसी को लेकर जानकारी देते हुए कहा कि उनकी फिटनेस पर निगरानी रखी जा रही है। वह एनसीए (राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी) में है और अपनी फिटनेस को लेकर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। जब वह फिट हो जाएंगे तो हम उसकी जानकारी आपको दे देंगे। वह अफगानिस्तान के खिलाफ श्रृंखला से पहले भी फिट हो सकते हैं। बता दें कि भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका दौरा खत्म करने के बाद 11 जनवरी से घरेलू जमीन पर अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है, जिसका इस सीरीज का पहला मैच मोहाली, दूसरा 14 जनवरी को इंदौर और तीसरा 17 जनवरी को बेंगलुरु के मैदान पर खेला जाएगा।

कोचिंग स्टाफ के कार्यकाल को लेकर अफ्रीका दौरे के बाद लिया जाएगा फैसला

जय शाह ने हार्दिक पांड्या के अलावा भारतीय टीम के कोचिंग स्टाफ के कार्यकाल को बढ़ाने पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि हमने उनका कार्यकाल बढ़ाया है लेकिन अभी तक अनुबंध को अंतिम रूप नहीं दिया गया है। हमारे पास बिल्कुल भी समय नहीं था। मैंने उनके ( राहुल द्रविड़ और सपोर्ट स्टाफ) के साथ बैठक की थी और हम आपसी सहमति पर कार्यकाल आगे बढ़ाने पर सहमत हुए थे। उनके दक्षिण अफ्रीका से लौटने के बाद हम फिर से बैठक करेंगे और इस पर फैसला लेंगे।

(PTI INPUTS)

ये भी पढ़ें

 

WTC Points Table में हुआ फेरबदल, बांग्लादेश की हार से जानें किस टीम को फायदा और नुकसान

 

मैच हारने में इस खिलाड़ी ने बना दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड, सचिन तेंदुलकर को छोड़ दिया पीछे

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top