गुजरात

Gujarat Adhiveshan: भूपेंद्र पटेल ही बनेंगे मुख्यमंत्री, गुजरात चुनाव में टिकट कटौती पर बोले अमित शाह- हर बार बदलते हैं 30% चेहरे – Gujarat Adhiveshan Bhupendra Patel will be Chief Minister Amit Shah on ticket cut in Gujarat elections 30 percent faces change every time

Share If you like it

Gujarat Adhiveshan: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि गुजरात चुनाव (Gujarat Elections 2022) में बीजेपी की सरकार बनेगी और भूपेंद्र पटेल (Bhupendra Patel) ही मुख्यमंत्री होंगे। News18 इंडिया के खास प्रोग्राम ‘गुजरात अधिवेशन’ (Gujarat Adhiveshan) में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि हम भूपेंद्र पटेल के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ रहे हैं।

गुजरात में विधायकों के टिकट काटे जाने पर उन्‍होंने कहा कि हर बार 30 फीसदी के आसपास चेहरे बदलते हैं। कभी एक चेहरा हमेशा नहीं रहा। गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि हम रिकॉर्ड तोड़ने की राजनीति नहीं करते, हम गुजरात की जनता की उम्मीदों पर हमेशा खरा उतरे हैं।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि बीजेपी की सरकार ने यहां क़ानून व्यवस्था की अभेद दीवार खड़ी की है। गुजरात ने कभी किसी तीसरी पार्टी को स्वीकार ही नहीं किया है।

उन्‍होंने कहा कि गुजरात चुनाव हम प्रचंड बहुमत से जीतेंगे और बीजेपी की सरकार बनेगी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि गुजरात बीजेपी एकजुट है, पार्टी में कोई मनमुटाव नहीं है। गुजरात के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को कितनी सीटें मिलेंगी?

Gujarat Adhiveshan: ‘सभी पुराने रिकॉर्ड तोड़ेगी BJP’, गुजरात में त्रिकोणीय मुकाबले पर बोले अमित शाह- हमारा किसी से मुकाबला नहीं

गुजरात के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को कितनी सीटें मिलेंगी? गुजरात अधिवेशन में Networ18 के MD और ग्रुप एडिटर इन चीफ राहुल जोशी के इस सवाल पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “हमारा वोट शेयर निश्चित रूप से बढ़ेगा। सीट भी बढ़ेंगी, भारी बहुमत से सरकार बनाएंगे। अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस होगी।

Gujarat Adhiveshan: कांग्रेस को सरदार पटेल का नाम लेने का हक नहीं

केंद्रीय गृह मंत्री ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि कांग्रेस को सरदार पटेल का नाम लेने का हक नहीं है, क्योंकि उन्होंने पटेल के साथ हमेशा अन्याय किया है।

दरअसल राहुल जोशी ने उनसे पूछा था कि कांग्रेस ने घोषणा की है कि अगर वे सत्ता में आए, तो नरेंद्र मोदी स्टेडियम का नाम बदलकर सरदार पटेल के नाम पर रखेंगे।

इसपर अमित शाह ने कहा कि पटेल के योगदान पर कांग्रेस के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “मैं अखबार में ये खबर देख रहा था। कांग्रेस को सरदार पटेल का नाम देने का अधिकार नहीं है। पूरा जीवन सरदार को गांधी-नेहरू परिवार ने कोई सम्मान नहीं दिया। कोई भी काम नहीं किया। सिर्फ रोड़े अटकाने का काम किया।”

Source link

Most Popular

To Top

Subscribe us for more latest News

%d bloggers like this: