खेल

GT vs KKR: अहमदाबाद में क्या आएगी फिर रनों की बहार, या गेंदबाज करेंगे वार, पढ़ें ये पिच रिपोर्ट

Gujarat Titans vs Kolkata Knight Riders- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
GT vs KKR Pitch Report: कैसी होगी अहमदाबाद की पिच

Gujarat Titans vs Kolkata Knight Riders Pitch Report: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन के 63वें लीग मुकाबले में गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के बीच में भिड़ंत देखने को मिलेगी। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। गुजरात की टीम ने अपने पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शानदार जीत हासिल करने के साथ खुद को प्लेऑफ की रेस में बनाए रखा हुआ है, वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने मुंबई इंडियंस को मात देने के साथ इस सीजन प्लेऑफ के लिए अपनी जगह पक्की करने वाली पहली टीम बनी है। हम आपको दोनों टीमों के बीच अहमदाबाद मैदान होने वाले इस मुकाबले  की पिच के बारे में बताएंगे और साथ ही दोनों टीमों का अब तक एक-दूसरे के खिलाफ हेड टू हेड क्या रिकॉर्ड रहा है उसके बारे में भी।

गुजरात टाइटंस बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स हेड टू हेड

आईपीएल के 17वें सीजन में गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच पहली भिड़ंत देखने को मिलेगी। वहीं इससे पहले दोनों टीमों के बीच आईपीएल के इतिहास में अब तक सिर्फ 3 मुकाबले ही खेले गए हैं, जिसमें गुजरात की टीम ने 2 में तो वहीं केकेआर एक मैच में जीतने में सफल रही है। इस मैच में गुजरात का केकेआर के खिलाफ आईपीएल में सर्वाधिक स्कोर 204 रनों का है तो वहीं केकेआर की टीम जीटी के खिलाफ सर्वाधिक स्कोर 207 रनों का है।

नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जानें वाले इस मुकाबले की पिच को लेकर बात की जाए तो यहां पर बल्लेबाजों का दबदबा देखने को मिलता है, जिसमें पिछले मैच में 2 शतकीय पारियां देखने को मिली थी। अहमदाबाद के इस स्टेडियम में अब तक आईपीएल के 32 मुकाबले खेले जा चुके हैं, जिसमें 14 बार पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीत हासिल की है तो वहीं 18 बार टारगेट का पीछा करने वाली टीम जीत हासिल करने में सफल रही है। यहां पर पहली पारी में औसत स्कोर 171 से 180 रनों के करीब बनते हुए देखने को मिला है। वहीं इस आईपीएल सीजन में यहां पर अब तक 6 मैच खेले गए हैं, जिसमें से 2 में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीत हासिल की है तो वहीं टारगेट का पीछा करने वाली टीम 4 बार मुकाबले को अपने नाम करने में सफल रही है।

ये भी पढ़ें

IPL में आज रचा जाएगा इतिहास, इस मुकाम को छूने वाले पहले खिलाड़ी बनेंगे विराट कोहली

IPL 2024 के बीच KKR के खिलाड़ी पर BCCI का बड़ा एक्शन, सुना दी ये सजा

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top