उत्तराखंड

Govt indulging in clear corruption after UKCSSC commission chairman resignation: AAP यूकेसीएसएससी आयोग चेयरमैन के इस्तीफा से हुआ स्पष्ट भ्रष्टाचार में लिप्त है सरकार : AAP

Share If you like it

जोत सिंह बिष्ट ने बयान जारी किया है. उन्होंने कहा कि 2017 से लेकर अब तक यूकेएसएससी द्वारा जितनी भी परीक्षाएं आयोजित की गई हैं उन परीक्षाओं में कई अनियमितताएं सुनने और देखने को मिली हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 05 Aug 2022, 07:51:56 PM

AAP

Jot Singh Bisht (Photo Credit: News Nation)

देहरादून:  

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के चेयरमैन एस राजू द्वारा इस्तीफा दिए जाने को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रदेश संगठन समन्वयक जोत सिंह बिष्ट ने बयान जारी किया है. उन्होंने कहा कि 2017 से लेकर अब तक यूकेएसएससी द्वारा जितनी भी परीक्षाएं आयोजित की गई हैं उन परीक्षाओं में कई अनियमितताएं सुनने और देखने को मिली हैं. उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री के निर्देशों के बाद एक दर्जन से ज्यादा लोगों को एसटीएफ द्वारा गिरफ्तार किया गया है.

जोत सिंह बिष्ट ने आगे कहा कि सरकार झूठी गिरफ्तारी करवाकर बड़े मगरमच्छों को बचाने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि आयोग के चेयरमैन एवम वरिष्ठ आईएएस एस राजू द्वारा इस्तीफे का मतलब है कि सिस्टम में भ्रष्टाचार पूरी तरह व्याप्त है, सरकार भ्रष्टाचार में पूरी तरह डूबी हुई है.

उन्होंने आगे कहा कि  इस सरकार को नैतिकता के आधार पर सत्ता में बने रहने का कोई हक नहीं है. सरकार को इस्तीफा देकर नए जनादेश की मांग करनी चाहिए, यही नैतिकता का तकाजा है. आम आदमी पार्टी के प्रदेश संगठन समन्वयक जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि यूकेसीएसएससी आयोग चेयरमैन के इस्तीफा से हुआ स्पष्ट, भ्रष्टाचार में लिप्त है सरकार, इस सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है. 





संबंधित लेख

First Published : 05 Aug 2022, 07:51:56 PM



For all the Latest
States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Source link

Most Popular

To Top

Subscribe us for more latest News

%d bloggers like this: