उद्योग/व्यापार

Election Stocks : एक्सपर्ट्स से जानें कौन से शेयरों में अभी किया निवेश तो आगे के लिए होगा फायदा

Election Stocks : इस समय देश चुनावी रंग में रंगा हुआ है। देश चुनावी खुमार में डूब चुका है। इसी रंग में CNBC-आवाज़ भी सराबोर है। CNBC-आवाज़ की हमेशा से कोशिश रही है कि देश में कोई भी रंग चढ़ा है आपको हर कीमत पर फायदा होना चाहिए। इसी सोच के साथ आज फिर लेकर आए हैं इलेक्शन स्टॉक्स। Election Stocks में ये कोशिश होती है कि आपको ऐसे शेयर बताए जाएं जिनमें आप चुनाव से पहले सौदा बनाएं और नई सरकार में बड़ी कमाई के मौके बनें।

इलेक्शन के मौके पर इस खास पेशकश में आज अपने पसंदीदा शेयर बताने के लिए सीएनबीसी-आवाज़ के साथ हैं प्रभुदास लीलाधर प्राइवेट लिमिटेड की डेरिवेटिव्स लीड एनालिस्ट शिल्पा राउत और एसबीआई सिक्योरिटीज के डीवीपी रिसर्च सनी अग्रवाल।

शिल्पा राउत की इलेक्शन पिक

शिल्पा राउत की इलेक्शन के माहौल में टाटा स्टील में खरीदारी की सलाह है। शिल्पा राउत का कहना है कि 158 रुपए तक की किसी गिरावट में इस शेयर में 148 रुपए के स्टॉप लॉस के साथ 180/194/205 रुपए के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें। फिलहाल ये स्टॉक 3.65 रुपए यानी 2.22 फीसदी की बढ़त के साथ 167 रुपए के आसपास दिख रहा है। स्टॉक का दिन का हाई 167.95 रुपए और दिन का लो 164 रुपए है। स्टॉक का वॉल्यूम 79,166,833 शेयर है। कंपनी का मार्केट कैप 209,348 करोड़ रुपए है।

रिकॉर्ड डिविडेंड के बाद RBI का एक और बिग बोल्ड फैसला, नरसिम्हा राव सरकार द्वारा गिरवी रखे सोने की घर वापसी

सनी अग्रवाल की इलेक्शन पिक

सनी अग्रवाल की इंजीनियर्स इंडिया (ENGINEERS INDIA) में 300 रुपए के लक्ष्य के लिए खरीदारी की सलाह है। वर्तमान में ये शेयर 251 रुपए के आसपास दिख रहा है। फिलहाल ये शेयर 4 रुपए यानी 1.59 फीसदी की गिरावट के साथ 248 रुपए के आसपास दिख रहा है। स्टॉक का दिन का हाई 255.25 रुपए और दिन का लो 241 रुपए के आसपास है।

डिस्क्लेमर: मनीकंट्रोल.कॉम पर दिए गए विचार एक्सपर्ट के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदाई नहीं है। यूजर्स को मनी कंट्रोल की सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source link

Most Popular

To Top