बड़ी खबर

DM ऑफिस में ही महिलाओं ने धरी नेताजी की कॉलर, फिर शुरू किया दे दना दन; देखें Video

DM ऑफिस में महिलाओं ने एक व्यक्ति के साथ की मारपीट।- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
DM ऑफिस में महिलाओं ने एक व्यक्ति के साथ की मारपीट।

बलिया: जिले के कलेक्ट्रेट परिसर में शुक्रवार को हंगामा देखने को मिला। दरअसल, यहां कई महिलाओं ने एक व्यक्ति को पकड़ रखा था। इस दौरान महिलाओं ने उस व्यक्ति को थप्पड़ भी मारे। यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई है और अब तेजी से वायरल भी हो रही है। बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति खुद को खरवार समाज का नेता कहता है और कई लोगों से अलग-अलग काम कराने के नाम पर रुपये ले रखे थे। महिलाओं का आरोप है कि कमलेश खरवार नाम के इस व्यक्ति ने कुल 10 लाख रुपये ले रखे हैं और अब ना तो वह काम करा रहा है और ना ही रुपये वापस कर रहा है। वहीं कलेक्ट्रेट परिसर में कमलेश के दिखते ही महिलाओं ने उसे घेर लिया और रुपये मांगने लगीं। कमलेश द्वारा बार-बार टाल मटोल करने पर महिलाओं ने आपा खो दिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। 

रुपये लेने का लगाया आरोप

दरअसल, पूरा मामला डीएम ऑफिस के बाहर का है। यहां उस समय हंगामा मच गया, जब महिलाओं ने एक व्यक्ति की जमकर धुनाई कर दी। महिला ने जिस व्यक्ति की पकड़कर पिटाई वह खरवार समाज का नेता बताया जा रहा है। कहा यह भी जा रहा है कि उसने आवास और अन्य कई मामलों में काम कराने के नाम पर लाखों रुपये लिए थे, लेकिन काम नहीं हो रहा था। वहीं महिलाओं के साथ ही मौजूद भीड़ ने भी भाग रहे व्यक्ति को रोक लिया। बाइक से उतरते ही महिलाओं ने नेताजी की कॉलर पकड़ लिया और फिर थप्पड़ों की बरसात कर दी। इस दौरान नेता भी खुद को महिलाओं से छुड़ा हुआ दिखा। इस दौरान मौके पर काफी देर तक भीड़ भी लगी रही। 

साथ ले गई पुलिस

आक्रोशित महिलाओं का आरोप है कि कमलेश खरवार नाम के इस व्यक्ति कई लोगों से आवास के नाम पर रुपये लिए हुए हैं। उन्होंने बताया कि अब तक कई लोगों ने इस व्यक्ति ने करीब 10 लाख रुपये ले लिए हैं। सभी को अलग-अलग काम कराने की बात कही है। किसी को आवास दिलाने तो किसी की नौकरी लगवाने के नाम पर उसने लाखों रुपये ऐंठ लिए हैं। महिलाओं का कहना है कि पैसे देने के बाद भी उन लोगों को ना आवास मिला और ना ही अब वह वापस पैसा दे रहा है। हालांकि बाद में वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरीके से कमलेश का बचाव किया। फिलहाल पुलिस कमलेश को अपने साथ सदर कोतवाली ले गई है।

(बलिया से अमित कुमार की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा में आने वाले अतिथियों को ये ‘खास प्रसाद’ देगा गीताप्रेस

झांसी में दिल दहला देने वाली घटना, पत्थर से कुचलकर किशोरी की हत्या, खून से सना मिला शव

Source link

Most Popular

To Top