खेल

CSK को लगा बड़ा झटका, सीजन के बीच घर लौटा स्टार गेंदबाज, सामने आई बड़ी वजह

Matheesha Pathirana- India TV Hindi

Image Source : AP
मथीशा पथिराना

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन में पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को एक बड़ा झटका तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना के रूप में लगा है। सीएसके की टीम के लिए ये एक बड़ा झटका माना जा रहा है। चेन्नई की टीम अभी प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है, जिसमें उन्होंने इस सीजन अब तक खेले 10 मैचों में 5 में जीत जबकि 5 में हार का सामना किया है और प्वाइंट्स टेबल में 5वें स्थान पर बने हुए हैं। मथीशा के रूप में चेन्नई को ये इस सीजन में दूसरा बड़ा झटका लगा है, इससे पहले दीपर चाहर भी चोटिल हो गए थे जिसके बाद उनका भी इस सीजन अब बाकी बचे मुकाबलों में खेलना काफी मुश्किल माना जा रहा है।

हैम्सट्रिंग इंजरी की वजह से बाहर हुए मथीशा पथिराना

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से जारी की गई प्रेस रिलीज में ये जानकारी दी गई है कि मथीशा पथिराना हैम्सट्रिंग इंजरी होने की वजह से अपने देश श्रीलंका वापस लौट गए हैं, ताकि वह बेहतर तरीके से रिकवरी कर सके। पथिराना ने इस सीजन चेन्नई की टीम के लिए 6 मुकाबलों में खेलते हुए 7.68 के इकॉनमी रेट से 13 विकेट हासिल किए थे। मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में पथिराना की बेहतरीन गेंदबाजी देखने को मिली थी, जिसमें उन्होंने अपने 4 ओवरों में 28 रन देने के साथ 4 विकेट हासिल किए थे। आगामी टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए श्रीलंकाई टीम के लिए पथिराना की ये इंजरी एक चिंता का कारण भी बन सकती है, जिसके चलते वह अपने देश वापस लौटे हैं।

मुस्तफिजुर भी लौट चुके अपने देश

आईपीएल का 17वां सीजन जहां अब अपने अंतिम चरण में पहुंच रहा है तो वहीं कई अहम खिलाड़ियों का अपने देश वापस लौटने का भी सिलसिला देखने को मिल रहा है। मथीशा पथिराना जहां इंजरी की वजह से सीएसके टीम का साथ छोड़ चुके हैं तो वहीं इससे पहले मुस्तफिजुर रहमान भी अपने देश वापस लौट गए थे, जिसमें वह बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच चल रही 5 मैचों की टी20 सीरीज में हिस्सा लेने के लिए गए हैं, हालांकि उन्हें इस सीरीज के पहले तीन मुकाबलों के लिए घोषित हुई बांग्लादेश की टीम में शामिल नहीं किया गया है।

ये भी पढ़ें

Women’s T20 World Cup 2024 के शेड्यूल का ऐलान, इन दिन होगी भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत

Rising Star: IPL में विलेन से हीरो बने यश दयाल, RCB को प्लेऑफ में पहुंचाने के लिए लगा रहे जी-जान

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top