खेल

CSK को लगा तगड़ा झटका, बीच मैच में मैदान से वापस लौटा खिलाड़ी, चोटिल होने की संभावना

CSK Team- India TV Hindi

Image Source : AP
CSK Team

CSK vs PBKS: IPL 2024 का 49वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। सीएसके की टीम ने पंजाब किंग्स को जीतने के लिए 163 रनों का टारगेट दिया। लेकिन बीच मैच में सीएसके का एक स्टार खिलाड़ी वापस लौट गया। इस प्लेयर के चोटिल होने की संभावना है। 

बीच मैच बाहर गया ये स्टार तेज गेंदबाज

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ गेंदबाजी की शुरुआत की। लेकिन वह सिर्फ दो गेंद ही फेंक पाए। इसके बाद वह गेंदबाजी नहीं कर पाए। उन्हें शरीर में कुछ खिंचाव महसूस हुआ। उनकी कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ से बात हुई और वह मैदान से बाहर चले गए। सीएसके के लिए बुरी खबर है क्योंकि उनके पास एक गेंदबाज की कमी हो सकती है। फिर दीपक के ओवर को शार्दुल ठाकुर ने पूरा किया। दीपक ने पहली गेंद पर कोई रन दिया। जबकि दूसरी गेंद पर उन्होंने चौका खा लिया। दीपक चाहर के चोटिल होने की संभावना है और उन्हें स्ट्रेन हो सकता है। 

IPL में हासिल किए इतने विकेट

दीपक चाहर सीएसके के अहम बॉलर हैं और उन्होंने अपने दम पर सीएसके की टीम को कई मैच जिताए हैं। सीएसके ने उन्हें 14 करोड़ रुपये में खरीदा है। उन्होंने अभी तक आईपीएल में 81 मैचों में 77 विकेट अपने नाम किए हैं। पिछले दो सीजन उन्होंने सीएसके के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने आईपीएल 2021 में 14 विकेट और आईपीएल 2023 में 13 विकेट चटकाए हैं। 

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top