राजनीति

CBI और Election Commission समेत तमाम संस्थाओं का दुरुपयोग करके BJP सत्ता में लौटेगी- Political Activist

Political Activist

prabhasakshi

जम्मू कश्मीर में सोशियो पॉलीटिकल एक्टिविस्ट प्रताप सिंह जामवाल ने कहा कि ईडी, सीबीआई और इलेक्शन कमीशन समेत तमाम संस्थाओं का दुरुपयोग करके भारतीय जनता पार्टी निश्चित रूप से सत्ता में वापस लौटेगी। जम्मू कश्मीर को लेकर एक्टिविस्ट ने कहा कि राज्य से बीजेपी की जमीन पूरी तरह खिसक चुकी है।

चुनाव यात्रा के दौरान प्रभासाक्षी की टीम जम्मू कश्मीर पहुंची। जहां हमारे रिपोर्टर ने सोशियो पॉलीटिकल एक्टिविस्ट प्रताप सिंह जामवाल से बात की।

इस दौरान उन्होंने कहा कि ईडी, सीबीआई और इलेक्शन कमीशन समेत तमाम संस्थाओं का दुरुपयोग करके भारतीय जनता पार्टी निश्चित रूप से सत्ता में वापस लौटेगी। जम्मू कश्मीर को लेकर एक्टिविस्ट ने कहा कि राज्य से बीजेपी की जमीन पूरी तरह खिसक चुकी है। इसलिए पार्टी ने यहां से किसी भी उम्मीदवार को चुनाव में खड़ा नहीं किया है। जामवाल ने आरोप लगाया कि देश की सत्ता गलत हाथों में चली गई है। 

जिससे विभिन्न सरकारी मशीनरियों का दुरुपयोग चुनाव में किया जा रहा है। पॉलीटिकल एक्टिविस्ट ने दावा किया कि अपनी हार के डर के कारण ही राज्य में विधानसभा के चुनाव करवाने में सरकार द्वारा देरी की जा रही है। राज्य में बढ़े हुए मतदान प्रतिशत को लेकर प्रताप सिंह जामवाल ने दावा कि मतदान का प्रतिशत भारतीय जनता पार्टी की चुनाव में की गई धांधली को प्रदर्शित कर रहा है। साथ ही उन्होंने धारा 370 हटाने को लेकर भी मोदी सरकार पर हमला बोला।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top