राजनीति

Budaun: BJP पर अखिलेश का वार, बोले- दो चरणों में ही उखड़ गए हैं पैर, बदल गई उनकी भाषा

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने गुरुवार को कोविशील्ड वैक्सीन के साइड इफेक्ट के मुद्दे पर बीजेपी पर हमला बोला और कहा कि जिन लोगों को यह इंजेक्शन लगा है, वे पार्टी के खिलाफ वोट करेंगे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग संविधान और हमारी आपकी जान के पीछे पड़े हुए हैं। एक तो ये संविधान बदलना चाहते हैं और दूसरा वो कोविड वाली बात आपके सामने आ गई होगी। उन्होंने दावा किया कि पहले, दूसरे चरण में ही भाजपा के पैर उखड़ गए हैं, उनकी भाषा बदल गई।

अखिलेश ने अपना हमला जारी रखते हुए कहा कि पहले कह रहे थे 400 पार, अब हार रहे हैं 400 हार, उनके भाषणों में हार का रुझान आने लगा है। उन्होंने कहा कि यह सदन में आरोप लगा रहे थे कि 46 में 56 एसडीएम यादव हो गए, हमने कहा मुख्यमंत्री जी वह सूची कहां है? उस दिन से आज तक बताओ क्या सूची जारी की? उन्होंने कहा कि हम बीजेपी के लोगों को कहना चाहते हैं जिस दिन हमारे किसान को एमएसपी और उसके अधिकार मिल गए, उसी दिन हमारा भारत विकसित भारत और विश्व गुरु बन जाएगा। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि ये संघर्ष वाला परिवार है, हम सबका परिवार एक ही है PDA परिवार।

समाजवादी पार्टी (सपा) के उम्मीदवार आदित्य यादव के समर्थन में यहां एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने यह आरोप भी दोहराया कि भाजपा ने वैक्सीन बनाने वाली कंपनियों से ‘चंदा’ एकत्र किया। आदित्य यादव अखिलेश के चाचा शिवपाल सिंह यादव के बेटे हैं। इस दौरान शिवपाल यादव ने कहा कि अब नेताजी हम सबके बीच में नहीं हैं, अगर होते तो चुनौतियां हवा में उड़ जाती। आप सब लोगों को अखिलेश में नेताजी को देखना होगा और डटकर चुनौतियों को मुकाबला करना होगा।

उन्होंने कहा कि 2019 में जब हमारे भतीजे धमेंद्र यादव चुनाव लड़ रहे थे तो स्ट्रांग रूम में कोई तोता घूस गया था, इस बार स्ट्रॉन्ग रूम में तोते घुसेंगे नहीं उड़ेंगे और गलती से घुस गया तो बाहर निकल नहीं पाएगा। लोगों से वरिष्ठ सपा नेता शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव के लिए वोट करने की अपील करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि लोगों ने अब रिकॉर्ड अंतर से उनकी जीत सुनिश्चित करने का मन बना लिया है। बदायूं में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होगा। 

Source link

Most Popular

To Top